Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ग्राहकों ने Flipkart की इन दो बिग सेल का उठाया था जमकर फायदा, गूगल पर हुई थी ट्रेंड

ई-कॉमर्स कंपनियों के लिए यह साल 2018 बेहद ही खास रहा था, साथ ही सभी कंपनियों ने इस साल अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार सेल का आयोजन किया था।

ग्राहकों ने Flipkart की इन दो बिग सेल का उठाया था जमकर फायदा, गूगल पर हुई थी ट्रेंड
X

ई-कॉमर्स कंपनियों के लिए यह साल 2018 बेहद ही खास रहा था, साथ ही सभी कंपनियों ने इस साल अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार सेल का आयोजन किया था इन सेल्स के माध्यम से इन कंपनियों ने अपना मुनाफाया कमाया ही था और साथ ही ग्राहकों को भी फायदा पहुचाया था। इस कड़ी में देश की दिग्गज

ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart की दो सेल गूगल ट्रेंड में रही थी, जिनका नाम Flipkart बिग दिवाली सेल और बिग फ्रीडम सेल है।

Nokia 8.1 स्मार्टफोन भारत में आज होगा लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Flipkart Big Diwali Sale

Flipkart ने दिवाली के खास अवसर पर अपने ग्राहकों के लिए सेल का आयोजन किया था। इसके साथ ही इस सेल से ग्राहकों को भी बहुत फायदा हुआ था। वहीं फ्लिपकार्ट इस सेल में अपने ग्राहकों को 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दे रही थी।

साथ ही स्मार्टफोन्स से लेकर फेशन प्रोडक्ट्स पर खास ऑफर्स भी दे रही थी। वहीं इन फेस्टिव सेल के माध्यम से फ्लिपकार्ट ने जमकर मुनाफाया कमाया था और करीब 7 करोड़ से ज्यादा की सेल की थी, साथ ही दूसरी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने फ्लिपकार्ट दोनों ने ही 15,000 करोड़ रुपए कमाए थे।

Flipkart Big Freedom Sale

फ्लिपकार्ट ने इस सेल को 15 अगस्त के खास अवसर पर पेश किया था। इसके साथ ही ग्राहकों को भी इस सेल से बहुत फायदा हुआ था। कंपनी की यह सेल 10 अगस्त से लेकर 12 अगस्त तक चली थी।

कंपनी ने इस सेल में अपने ग्राहकों को कई तरह के खास ऑफर्स के साथ डिस्काउंट दिए थे और कई कैशबैक ऑफर्स दिए थे।

Truecaller के पेड फीचर को कर सकते है Free में इस्तेमाल, जानें कैसे

फ्लिपकार्ट की इस सेल में स्मार्टफोन्स पर 1000 रुपए से ज्यादा का डिस्काउंट दिया जा रहा था और फेशन के प्रोडक्ट्स पर 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा था। इतना ही नहीं घरेलु सामान पर भी 40 लेकर 80 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story