Top

Xiaomi / Redmi Pro 2 से लेकर Mi 9 तक ये शानदार स्मार्टफोन होंगे लॉन्च, जानें यहां

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jan 5 2019 9:52AM IST
Xiaomi / Redmi Pro 2 से लेकर Mi 9 तक ये शानदार स्मार्टफोन होंगे लॉन्च, जानें यहां

Xiaomi

चीन की स्मार्टफोन निर्मता कंपनी शाओमी (Xiaomi) इस साल अपने बजट रेंज से लेकर मिड रेंज तक के स्मार्टफोन को ग्राहकों के लिए पेश कर सकती है। वहीं शाओमी (Xiaomi) के लिए पिछला साल बेहद ही खास रहा था, जिसमें शाओमी ने (Xiaomi in 2019) कई सारे खास फीचर वाले स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। 

जिसमें POCO F1, Mi 8 के साथ कई सारे स्मार्टफोन्स शामिल थे। आज हम आपको ऐसी जानकारी देने वाले है, जिसमें हम आपको शाओमी (Xiaomi in 2019) 2019 में कौन से स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले है। आइए जानते है इसके बारे में...

रिपोर्ट से हुआ खुलासा, Xiaomi फोन के साथ देगी 10GB डेटा Free, जानें पूरी खबर

POCO F2  (Xiaomi)

शाओमी  (Xiaomi) के सबब्रेंड पोको ने भारत में आते ही धमाल मचा दिया था, इसके साथ ही इस ब्रेंड के पहले फोन ने लोगों का दिल भी जीता था। अब कंपनी जल्द ही भारत में पोको एफ 1 का अपग्रेड वेरियंट पेश करने जा रही है, जिसका नाम पोको एफ 2 (POCO F2) भी हो सकता है। 

यह जानकारी खुद शाओमी के (Xiaomi) के सीईओ मनमोहन ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी थी, जिसमें लिखा था कि न्यू पोको इज कमिंग, कैन यू गेस व्हेन। साथ ही पोको एफ2 को सेल के लिए फ्लिपकार्ट पर भी उतारा जा सकता है। 

Redmi Pro 2  (Xiaomi)

चीन की सोशल मीडिया वेबसाइट ने शाओमी के अपकमिंग फोन रेडमी प्रो 2 (Redmi Pro 2) कुछ फोटो के साथ जानकारी शेयर की है। इसके साथ ही शाओमी ने 2016 में Redmi Pro को लॉन्च किया था और साथ ही इस फोन में डुअल कैमरा शामिल था। 

रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन (Redmi Pro 2) में Snapdragon 675 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है लॉन्च कर सकती है। लेकिन कंपनी ने अब तक इसकी कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

Redmi 7 Pro  (Xiaomi)

चीन की स्मार्टफोन कंपनी शाओमी (Xiaomi) इस साल रेडमी की बजट सरीज को लॉन्च कर सकती है, जिसमें रेडमी 7ए, रेडमी 7 और रेडमी 7 प्रो शामिल होंगे। साथ ही इस फोन्स को कई वेबसाइट पर स्पॉट भी किया गया है। 

साथ ही यह भी पता चला है कि कंपनी (Xiaomi) इन फोन्स को बजट रेंज में लॉन्च कर सकती है। वहीं पिछले साल 2018 में कंपनी ने रेडमी 6 सीरीज को लॉन्च किया था। शाओमी 7 सीरीज में फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दे सकती है। 

Xiaomi Mi 9  (Xiaomi)

शाओमी  (Xiaomi) नए साल में शाओमी एमआई 9 (Xiaomi Mi 9) को लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा भी दे सकती है और रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप भी हो सकता है। 

रिपोर्ट से हुआ खुलासा, Redmi Note 3 को मिलेगा MIUI 10 अपडेट

शाओमी (Xiaomi) इस फोन के 6 जीबी से लेकर 10 जीबी तक के वेरियंट को पेश कर सकती है। वहीं कंपनी इस फोन में Snapdragon 855 चिप सेट दे सकती है और साथ ही यह फोन 5जी नेटवर्क सपोर्ट भी करेगा।


ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo