Top

Xiaomi के प्रेसिडेंट ने किया खुलासा, कंपनी लॉन्च कर सकती है 48 कैमरे वाला फोन

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 7 2018 2:29PM IST
Xiaomi के प्रेसिडेंट ने किया खुलासा, कंपनी लॉन्च कर सकती है 48 कैमरे वाला फोन

चीन की स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Xiaomi ने भारतीय बाजार में अपने कदम जमा रखे है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए कई सारे शानदार और खास फीचर्स से लैस स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है।

वहीं दूसरी तरफ लोगों को कंपनी के स्मार्टफोन्स भी बहुत पसंद आए है। लेकिन अब जानकारी मिली है कि कंपनी अपना अब तक का सबसे शानदार कैमरे वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। आइए जानते है इसके बारे में.........

BSNL ने रिवाइस किए अपने दमदार 7 ब्रॉडबैंड प्लान्स, यूजर्स को मिलेगा 6 गुना ज्यादा डेटा

Xiaomi अब ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल हो सकता है। वहीं इस फोन की खबर खुद कंपनी के प्रेसिडेंट Lin Bin  ने दी है। 

वहीं Xiaomi इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु जैन ने एक इवेंट के दौरान कहा था कि कंपनी ने 48 मेगापिक्स के कैमरे के साथ स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लेस स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। वहीं इस फोन को 2019 में लॉन्च कर सकती है। 

कंपनी के प्रेसिडेंट Lin Bin ने सोशल मीडिया पर एक फोटो को शेयर की थी, जिसमें इस फोन की झलक देखने को मिल है। साथ ही यह भी जानकारी मिल रही है कि इस फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। लेकिन इस फोन को लेकर अब तक कोई भी अधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। 

Technology / HCL खरीदेगी IBM के कुछ चुनिंदा सॉफ्टवेयर, 1.8 अरब डॉलर में होगी डील

बता दें कि सोनी ने जुलाई के महीने में 48 मेगापिक्सल वाला सोनी IMX586 सेंसर को पेश किया था। वहीं अगर शाओमी इस सेंसर को अपने फोन में इस्तेमाल करती है, तो यह इस्तेमाल करने वाली पहली कंपनी बन जाएगी।


ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
xiaomi to launch a smartphone with 48 megapixel camera president confirms

-Tags:#Xiaomi#Xiaomi 48 MP Camera#Xiaomi Smartphone#Tech Guide#Technology#India News

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo