Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ये हैं Xiaomi के 10 हजार से कम के स्मार्टफोन्स, जानें इनके शानदार स्पेसिफिकेशन

भारत में स्मार्टफोन्स की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है, लोगों की लाइफ में यह फोन्स काफी महत्वपूर्ण हो चुके है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां भी अपने ग्रहाकों के लिए बजट और सस्ते स्मार्टफोन्स बना रही है।

ये हैं Xiaomi के 10 हजार से कम के स्मार्टफोन्स, जानें इनके शानदार स्पेसिफिकेशन
X

भारत में स्मार्टफोन्स की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है, लोगों की लाइफ में यह फोन्स काफी महत्वपूर्ण हो चुके है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां भी अपने ग्रहाकों के लिए बजट और सस्ते स्मार्टफोन्स बना रही है। आज हम आपको शाओमी के 10,000 से कम वाले स्मार्टफोन्स के बारे में और साथ ही फीचर्स के बारे में भी बताएंगे-

Xiaomi Redmi Y2

कंपनी ने इस फोन की कीमत 9,999 रुपये रखी है। कंपनी ने इस फोन में 5.99 इंच का डिस्प्ले दिया है और कंपनी ने इस फोन में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है, जिसको एसडीकार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 12 और 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। वहीं सेल्फी के लिेए कंपनी ने इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

ये भी पढ़े: TRAI ने Airtel, Jio, Vodafone और Idea पर लगाया बड़ा जुर्माना, जानिए इसके पीछे की वजह

Redmi 5

कंपनी ने इस फोन में 5.7 इंच का डिस्प्ले दिया है। शाओमी ने इस फोन में क्वॉलकोम स्नैपड्रैग्न 450 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया है, साथ ही इस फोन में 3300 एमएएच की बैटरी दी है।

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। कंपनी ने इस फोन में 2 रैम के साथ 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है, जिसको एसडीकार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

Redmi Y1

कंपनी ने इस फोन की कीमत 8,999 रुपये रखी है। शाओमी ने इस फोन में 5.5 इंच डिस्प्ले दिया है, साथ ही कंपनी का यह फोन एॉड्राइड 7.1.2 नॉगट पर चलता है। वहीं कंपनी ने इस फोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज का क्वॉलकॉम स्नैपड्रैग्न 435 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया है और साथ ही कंपनी ने इस फोन में 3 जीबी रैम के साथ 32 इंटरनल स्टोरेज दिया है।

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है और फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। कंपनी ने इस फोन में 3080 एमएएच की बैटरी दी है।

ये भी पढ़े: Flipkart: Xiaomi Redmi 5A के सेल शुरू, इस फोन पर मिल रहे हैं खास ऑफर्स

Redmi Mi 5A

कंपनी ने इस फोन में 5 इंच का डिस्प्ले दिया है। शाओमी का यह फोन एंड्रॉयड नॉगट पर चलता है और साथ ही इस फोन में 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है।

कंपनी ने इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैग्न 425 का प्रोसेसर दिया है और अगर कैमरे की बात करे तो कंपनी ने इस फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। वहीं इस फोन की कीमत 7,400 रुपये रखी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story