Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Xiaomi भारत के लिए बना रहा है खास स्मार्टफोन, जिसमें होगा Sanpdragon 845 का खास प्रोसेसर, जानें इसके खास फीचर्स

Xiaomi भारत में अपने कई दमदार स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर चुकी है, लेकिन अब कंपनी भारत के लिए एक खास स्मार्टफोन बना रही है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसका स्नैपड्रैग्न प्रोसेसर होगा।

Xiaomi भारत के लिए बना रहा है खास स्मार्टफोन, जिसमें होगा Sanpdragon 845 का खास प्रोसेसर, जानें इसके खास फीचर्स
X

Xiaomi भारत में अपने कई दमदार स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर चुकी है, लेकिन अब कंपनी भारत के लिए एक खास स्मार्टफोन बना रही है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसका स्नैपड्रैग्न प्रोसेसर होगा और इस प्रोसेसर के साथ कंपनी ने अपने चार स्मार्टफोन लॉन्च किए है।

ये भी पढ़े: Hyundai की नई सेंट्रो टेस्टिंग के दौरान आई सामने, जानिए कब होगी लॉन्च

जिसमें Mi 8, Mi 8 Explorer Edition, Mi Mix 2S और Black Shark शामिल है, लेकिन अब तक इनमें से कोई भी फोन भारत में लॉन्च नहीं किया गया है। शाओमी जल्द ही इस खास फोन को भारत में लॉन्च कर करेगी और इस फोन का कोडनेम Beryllium है। साथ ही इस फोन को कुछ खास फीचर्स भी लीक हुए है।

शाओमी इस फोन के दो वेरियंट को लॉन्च कर सकती है। इस फोन के पहले वेरियंट का नाम Beryllium है और दूसरे का Beryllium_global है। रिपोर्ट के अनुसार, एमआईयूआई के कैमरा एप पर भारत का जिक्र हुआ था और एक बार इसइंडियाब्यूटी फिल्टर और दूसरी बार डुअल कैमरा इंडिया लिखा देखा गया था।

ये भी पढ़े: Xiaomi Anniversary Sale: मात्र 4 रुपये में मिल रहा है Redmi Note 5 Pro और Y2 समेत LED टीवी, जानें कैसे उठाए इसका फायदा

बता दें कि शाओमी ने इस फोन में स्नैपड्रैग्न 845 प्रोसेसर दिया होगा। साथ ही यह फोन एंड्रॉयड 8.1 पर चलता है। कंपनी इस फोन में नॉच वाला 18:9 एलसीडी डिस्प्ले भी दे सकती है और कंपनी इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी भी दे सकती है।

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में डु्अल कैमरा सेटअप भी दे सकती है और साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ जूम सपोर्ट भी दे सकती है। लेकिन अब तक इस फोन के नाम और कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story