Breaking News
Top

Xiaomi Redmi Note 7 चीन में हुआ लॉन्च, जानें इसकी कीमत और फीचर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jan 10 2019 2:37PM IST
Xiaomi Redmi Note 7 चीन में हुआ लॉन्च, जानें इसकी कीमत और फीचर

चीन की स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Xiaomi ने अपने दमदार फोन Redmi Note 7 पर से पर्दा उठा दिया है। कंपनी ने Redmi Note 7 को चीन में लॉन्च कर दिया है और साथ ही इस फोन में खास फीचर भी दिए है।

अगर इस फोन के खास फीचर के बारे में बात करें तो कंपनी ने इस फोन में एक खास कैमरा दिया है। आइए जानते है इस फोन के खास फीचर के बारे में....

ऐसे करें अपना पीएनआर स्टेटस चैक, बस फॉलो करें ये आसान स्टेप्स

Redmi Note 7 की कीमत 

शाओमी ने इस फोन के कई रैम वेरियंट में पेश किया है, जिसमें 3,4 और 6 जीबी रैम शामिल है। वहीं कंपनी ने इस फोन के पहले वेरियंट की कीमत 999 युआन रखी है, दूसरे वेरियंट की कीमत 1,199 युआन रखी है और तीसरे वेरियंट की कीमत 1,399 रखी है।

वहीं यह जानकारी मिली है कि भारत में इस फोन की कीमत 10,000 रुपए से लेकर 14,000 रुपए के बीच हो सकती है। 

Redmi Note 7 की स्पेसिफिकेशन 

शाओमी ने इस फोन में 6.3 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, जो कि वॉटरड्रॉप नॉच फीचर से लैस है। कंपनी ने इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 का प्रोसेसर दिया है और साथ ही शाओमी ने 3 जीबी, 4 जीबी के साथ 6 जीबी रैम दी है। इसके साथ ही इस फोन में 32 जीबी, 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज शामिल है। 

अगर इस फोन के कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन के रियर में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का साथ 5 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। 

कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4जी वोल्ट, ब्लूटूथ, वाई-फाई,जीपीएस के साथ 4000 एमएएच की बैटरी दी है। साथ ही टाइप सी यूएसबी चार्जिंग का ऑप्शन दिया है। 

ये पांच एंड्रॉयड ऐप्स आपके Facebook और Whatsapp पर पर्सनल डाटा कर रहे हैं चोरी, जानें सब कुछ

Redmi Note 7 की सेल 

चीन में इस फोन की सेल 14 जनवरी से शुरू हो जाएगी और साथ ही कंपनी इस फोन के लिए 18 महीने की वॉरंटी भी देगी। वहीं कंपनी ने दावा किया है कि शाओमी Redmi Note 7 Pro में 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर देगी और साथ ही इस फोन को चाइनीज न्यू ईयर के बाद लॉन्च कर दिया जाएगा। 


ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo