Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुशखबरी: Xiaomi का Redmi 6 स्मार्टफोन की कीमत में हुई गिरावट, जानें नए रेट

चीन की स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Xiaomi ने अपने नए फोन Redmi 6 की कीमत में कटौती की है। वहीं शाओमी ने अपने 5 साल पूरे होने की खुशी में लगातार 5 दिन तक अपने फोन की कीमत में कटौती की है।

खुशखबरी: Xiaomi का Redmi 6 स्मार्टफोन की कीमत में हुई गिरावट, जानें नए रेट
X

चीन की स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Xiaomi ने अपने नए फोन Redmi 6 की कीमत में कटौती की है। वहीं शाओमी ने अपने 5 साल पूरे होने की खुशी में लगातार 5 दिन तक अपने फोन की कीमत में कटौती की है। इससे पहले कंपनी ने रेडमी वाई-2 की कीमत में 1000 रुपए की कमी की थी और कंपनी ने रेडमी नोट 5 प्रो की कीमत में 4000 रुपए तक की छूट दी थी। इतना ही नहीं एमआई 2 पर 4.501 रुपए का डिस्काउंट दिया था।

Xiaomi Redmi Note 7 हुआ लॉन्च, Redmi Note 6 Pro से है बेहतर, जानें वजह

शाओमी ने रेडमी 6 के दोनों ही वेरियंट की कीमत में 1500 रुपए की कटौती की है, जिसके बाद अब इस फोन की असल कीमत 7,999 रुपए हो गई है। यह कटौती कंपनी ने 3 जीबी के साथ 32 जीबी वाले वेरियंट की कीमत में की है। वहीं 4 जीबी वाले वेरियंट की कीमत अब 8,999 रुपए हो गई है।

खास बात यह है कि शाओमी रेडमी 6 सीरीज में 12 के साथ 5 मेगापिकस्ल का डुअल रियर कैमरा दे रही है। कंपनी ने इस फोन में 5.7 इंच का डिस्प्ले दिया है और साथ ही 3000 एमएएच की बैटरी दी है। शाओमी ने इस फोन में हीलियो पी22 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया है।

शाओमी ने इस फोन को 3 के साथ 4 जीबी रैम दी है, जिसको माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4जी, वोएलटी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, 3जी जैसे फीचर दिए है। साथ ही कंपनी अपने ग्राहकों को तीन स्लॉट वाला ट्रे देती है, जिसमे दो सिम के साथ एक माइक्रो एसडी कार्ड की जगह शामिल है।

Xiaomi जल्द ही भारत में नया टीवी करेगा लॉन्च, जानें इसकी कीमत

बता दें कि कल शाओमी के सब ब्रंड रेडमी ने चीन में अपने नए फोन रेडमी नोट 7 को लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में कई खास फीचर दिए है, जिसमें बड़ी डिस्प्ले के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है। कंपनी ने इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है, जो कि इस फोन को खास बनाता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story