Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Xiaomi Mi A2 की पहली सेल आज 12 बजे से होगी शुरू, जानिए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में हाल ही के दिनों में एमआई ए2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। वहीं इससे पहले इस फोन को शाओमी ने ग्लोबली लॉन्च किया था। साथ ही कंपनी ने इस फोन को मिड बजट रेंज को ध्यान में रख कर बनाया है।

Xiaomi Mi A2 की पहली सेल आज 12 बजे से होगी शुरू, जानिए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन
X

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में हाल ही के दिनों में एमआई ए2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। वहीं इससे पहले इस फोन को शाओमी ने ग्लोबली लॉन्च किया था।

साथ ही कंपनी ने इस फोन को मिड बजट रेंज को ध्यान में रख कर बनाया है। शाओमी के स्मार्टफोन एमआई ए2 की आज पहली सेल है और इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में कई खास फीचर्स दिए है।

ये भी पढ़े: Whatsapp को टक्कर देने Patanjali Kimbho App हुआ तैयार, 27 अगस्त को होगा लॉन्च, जानें इसके बारे में

शाओमी अपने फोन को अपनी अधिकारिक वेबसाइट के साथ कई ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर बिकने के लिए उपलब्ध करवाया है। इसके साथ इस फोन की सेल दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी और ऐमजॉन पर भी उपलब्ध करवाया जाएगा।

Xiaomi Mi A2 की कीमत और ऑफर्स

कंपनी ने इस फोन को दो रैम वेरियंट में लॉन्च किया है, जिसमें 4 जीबी रैम के साथ 6 जीबी रैम शामिल है। कंपनी ने इस फोन के पहले वेरियंट की कीमत 16,999 रुपए और दूसरे वेरियंट की कीमत 20,000 रुपए रखी है।

साथ ही कंपनी ने फोन को कई कलर वेरियंट में लॉन्च किया है, जिसमें ब्लैक, गोल्ड के साथ रोज गोल्ड कलर शामिल है।

कंपनी इस फोन पर कई ऑफर्स दे रही है। इस फोन की खरीद पर 2,200 रुपए तक का कैशबैक मिल रहा है और साथ ही जियो ग्राहकों को इस फोन की खरीद पर 4.5 टीबी फ्री कैशबैक दे रही है।

Xiaomi Mi A2 की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस फोन में 5.99 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है और रेजोल्यूशन 1080x2160 पिक्सल है। कंपनी ने इस फोन में ऑक्टा कोर स्नैपड्रगन 660 प्रोसेसर दिया है और साथ ही कंपनी का यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है।

कंपनी ने इस फोन में 4 जीबी रैम वाले वेरियंट को लॉन्च किया है।

अगर इस फोन के कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है। इस सेटअप में 12 मेगापिक्सल के साथ 20 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसके रियर कैमरे में डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ डुअल टोन एलईडी फ्लैश भी है।

साथ ही कंपनी ने इस फोन में सेल्फी लवर्स के लिए इसके फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

ये भी पढ़े: Jio GigaFiber की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, जानें कैसे करें जियो ब्रॉडबैंड सेवा को रजिस्टर

अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने कंनेक्टिविटी के लिए कंपनी ने इस फोन में 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई ए/बी/जी/एन/एसी, वाई-फाई डायरेक्ट, मीराकास्ट, ब्लूटूथ 5.0, आईआर एमीटर और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया है।

इस फोन अत्याधुनिक बनाने के लिए कंपनी ने एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी दिए है। शाओमी ने इस फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story