Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Redmi Note 5 Pro का कलर वेरियंट लॉन्च, जानें खास फीचर्स के साथ कीमत

चीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने मौजूदा स्मार्टफोन Redminote 5 Pro के नए कलर वेरियंट रेड कलर को लॉन्च कर दिया है। इसके लॉन्च से पहले कंपनी ने टीजर को लॉन्च किया था, जिसमें यह कलर वेरियंट शामिल है।

Redmi Note 5 Pro का कलर वेरियंट लॉन्च, जानें खास फीचर्स के साथ कीमत
X

चीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने मौजूदा स्मार्टफोन Redminote 5 Pro के नए कलर वेरियंट रेड कलर को लॉन्च कर दिया है। इसके लॉन्च से पहले कंपनी ने टीजर को लॉन्च किया था, जिसमें यह कलर वेरियंट शामिल है और साथ ही साथ ही इस फोन के रेड कलर के वेरियंट की सेल भी शाओमी की अधिकारिक वैबसाइट पर शुरू हो चुकी है।

ये भी पढ़े: google play store के यह ऐप्स बचाएंगे चोरी होने से आपका स्मार्टफोन, जानें कैसे करें इसका इस्तेमाल

शाओमी के रेडमी नोट 5 प्रो के रेड कलर वेरियंट से पहले ही कंपनी ने इस फोन के कई कलर वेरियंट को लॉन्च किया था, जिसमें ब्लैक, गोल्ड और रोज गोल्ड शामिल है। इसके साथ ही कंपनी के सीईओ मनु जैन ने कहा है कि यह नए कलर वाला स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर सेल के उपलब्ध होगा। लेकिन इसमें कलर के सिवा कोई बदलाव नहीं किया है।

Redmi Note 5 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने इस फोन में 5.99 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 का है। कंपनी ने इस फोन में कई रैम वेरियंट में लॉन्च किए है, जिसमें 3 जीबी, 4 जीबी और 6 जीबी रैम शामिल है। इसके साथ ही इनकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है और साथ ही कंपनी ने इस फोन में कंपनी मैक्स स्पीड 1.8गीगा हर्टज का क्वालकॉम स्नैपड्रगन 636 प्रोसेसर दिया है।

ये भी पढ़े: अब घर बैठे Paytm से कमाएं हर दिन हजारो रुपये, ये हैं कमाई की नई ट्रिक्स

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। साथ ही कंपनी इस फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4जी वीओएलएटी, जीपीएस, ब्लूटूथ, डुअल सिम सपोर्ट, के साथ हैड फोन जैक दिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story