Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारत में पहली बार Xiaomi ने लॉन्च किया Mi म्यूजिक एेप, फ्री में सुनिए गाने, मिलेगी इंटरनेट सर्विस, जानें इसके फीचर्स

भारत में चीन की कंपनी शाओमी ने अपना म्यूजिक और वीडियो सर्विस एेप लॉन्च करने की घोषणा की है, इसके साथ ही शाओमी अपने ग्रहाकों को Mi Music, Mi Video और Mi Pop Play सर्विस देगा। शाओमी के ग्राहक Mi Music एेप पर अपनी पसंद के गाने सुन सकते है और साथ ही शाओमी ने वीडियो के लिए एेप भी लॉन्च किया है।

भारत में पहली बार Xiaomi ने लॉन्च किया Mi म्यूजिक एेप, फ्री में सुनिए गाने, मिलेगी इंटरनेट सर्विस, जानें इसके फीचर्स
X

भारत में चीन की कंपनी शाओमी ने अपना म्यूजिक और वीडियो सर्विस एेप लॉन्च करने की घोषणा की है, इसके साथ ही शाओमी अपने ग्रहाकों को Mi Music, Mi Video और Mi Pop Play सर्विस देगा।

शाओमी के ग्राहक Mi Music एेप पर अपनी पसंद के गाने सुन सकते है और साथ ही शाओमी ने वीडियो के लिए एेप भी लॉन्च किया है। यह एेप बिलकुल दूसरे म्यूजिक और वीडियो एेप की तरह काम करेगा।

Mi Music एेप के लॉन्च के दौरान शाओमी के डायरेक्टर और वाइस प्रेसिडेंट मनु जैन कहा है कि शाओमी सही कीमत पर अपने ग्रहाको को बेहतर स्मार्टफोन देता है और साथ ही हाई कवॉलिटी के प्रोडक्ट्स देना जरूरी समझता है।

ये भी पढ़े: Samsung Galaxy A6 और Samsung Galaxy A6 plus में है कमाल के फीचर्स, जानिए इसकी कीमत

उन्होंने आगे कहा है कि हम अपने बिजनेस मॉडल की वजह से एेसा कर पाते है। हम उम्मीद करते है कि हमारे यूजर्स इस एेप को यूज करेंगे।

शाओमी ने दिए खास MIUI फीचर्स

खास भारत के लिए चीनी कंपनी शाओमी ने अपने ग्रहाको को लिए एक खास फीचर्स तैयार किए है, जिसमें 13 इंडिक लैंग्वेज का सपोर्ट भी दिया गया है।

शाओमी भारत में देगा इंटरनेट सर्विस

चीन में शाओमी अपने प्रोडक्ट के लिए तो जाना ही जाता है, बल्कि अपनी सर्विस के लिए भी मश्हूर है। इन दो एेप्स के साथ ही भारत में पहली बार शाओमी अपनी इंटरनेट सर्विस ला रहा है। चीनी कंपनी शाओमी का दावा है कि भारत में एमआई म्यूजिक के 7 मिलियन से ज्यादा यूजर्स है।

शाओमी भारत में एमआई म्यूजिक को हंगामा म्यूजिक का साथ लॉन्च करेगा। कंपनी ने बताया है कि इस म्यूजिक एेप में करीब 10 मिलियन से ज्यादा म्यूजिक ट्रैक्स है और 13 इंडिक लैग्वेज भी दी गई है। शाओमी ने इस सर्विस को लाइफटाइम के लिए प्री कर दिया है।

ये भी पढ़े: डुअल सेल्फी कैमरे वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन Coolpad Note 6 लॉन्च, इन स्टोर्स पर हैं उपलब्ध

साथ ही यूजर्स अगर गाने ऑफलाइन डाउलोड करना चाहते है तो उन्हें हंगामा प्रो के लिए ग्रहाको को हर साल 899 रुपये देने होंगे।

बता दें कि हंगामा डिजिटल के डायरेक्टर नीरज रॉय ने इस साझेदारी के तहत कहा है कि हम एमआई म्यूजिक में हंगामा म्यूजिक को लॉन्च करने को लेकर काफी उत्साहित है।

उन्होंने आगे कहा है कि हम अपने यूजर्स को बेहतरीन अनलिमिटेड प्लेलिस्ट देंगे और इसके साथ ही लॉन्च के दौरान अपनी पार्टनर्शिप को अलग लेवल पर ले जाएंगे। इसके साथ ही हम इसमें कई और रोचक फीचर्स लाएंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story