Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिवाली सेल में Xiaomi ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, बेचें 7 हजार करोड़ के प्रोडक्ट्स

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi दिवाली की सेल में एक एतिहासिक रिकॉर्ड बनाया है। शाओमी ने दिवाली की सेल में जबरदस्त कमाई की है।

दिवाली सेल में Xiaomi ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, बेचें 7 हजार करोड़ के प्रोडक्ट्स
X

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi दिवाली की सेल में एक एतिहासिक रिकॉर्ड बनाया है। शाओमी ने दिवाली की सेल में जबरदस्त कमाई की है। ग्लोबल वीपी और भारत के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने सोमवार को ट्विटर कर इसकी जानकारी दी है।

उन्होंने टविट में कहा है कि कंपनी ने पिछले महीने 7200 करोड़ रुपए के प्रोडक्ट्स सेल किए है। मनु जैन के मुताबिक शाओमी ने कुल 6 मिलियन स्मार्टफोन को सेल किया है। वहीं 2.1 मिलियन एक्सेसरीज के साथ कुल 400,000 टीवी सेल किया है। शाओमी को इतना फायदा दिवाली की सेल से हुआ है।

ये भी पढ़े: Paytm ने टैप कार्ड किए लॉन्च, ऑफलाइन कर पाएंगे पेमेंट, जानें ट्रिक

Xiaomi के सीईओ जैन ने कहा हैं कि दिवाली सेल के दौरान शाओमी फ्लिपकार्ट और एमेजन पर हर कैटेगरी में नंबर वन रहा है। इसके साथ ही इस सेल में स्मार्टफोन, टीवी, वियरेबल्स, पॉवरबैंक, होम सिक्योरिटी, एयर प्यूरीफायर जैसे प्रोडक्ट शामिल है।

बता दें कि शाओमी ने इस सेल में अपने ग्राहकों को कई तरह के डिस्काउंट के साथ कैशबैक ऑफर दे रही है और वहीं कंपनी ने फ्लैश ऑफर भी पेश किए थे।

ये भी पढ़े: इन तरीकों से बचाएं अपनी पर्सनल Whatsapp चैट, जानें इनके बारे में

शाओमी ने इस सेल में नोट 5 प्रो और शाओमी मी ए2 में 2000 रुपए का डिस्काउंट दे रही थी। वहीं दूसरी तरफ एमआई एलईडी स्मार्ट टीवी पर 1000 रुपए का डिस्काउंट के साथ पॉवर बैंक 2i वाइट 20,000mAh और 100 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story