Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Xiaomi ने Diwali with Mi सेल को किया लॉन्च, सिर्फ 1 रुपए में मिलेगा Poko F1 स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

देश में फेस्टिवल का सीजन शुरू हो चुका है। इसको ध्यान में रखकर सभी ऑनलाइन ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ स्मार्टफोन कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए सेल का आयोजन किया है।

Xiaomi ने Diwali with Mi सेल को किया लॉन्च, सिर्फ 1 रुपए में मिलेगा Poko F1 स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ
X

देश में फेस्टिवल का सीजन शुरू हो चुका है। इसको ध्यान में रखकर सभी ऑनलाइन ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ स्मार्टफोन कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए सेल का आयोजन किया है। इन सेल में कंपनी ग्राहकों को प्रोडेक्ट्स पर खास ऑफर्स के साथ डिस्काउंट्स दे रही है।

ये भी पढ़े: Youtube पर वीडियो ट्रेंड करना हुआ आसान, फॉलो करें ये स्टेप्स

दिवाली के खास मौके पर चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अपने प्रोडेक्ट्पस पर खास डिस्काउंट्स दे रही है। आइए जानते हैं इस सेल के बारे में....

कंपनी की यह सेल 23 अक्टूबर से लेकर 25 अक्टूबर तक चलेगी। इसके साथ ही कंपनी इस सेल में स्मार्टफोन, पावरबैंक, ट्रैवल बैग के साथ कई प्रोडेक्ट्स पर खास डिस्काउंट दे रही है और साथ ही ग्राहकों को पोको एफ1 एक रुपए में खरीदने का मौका दे रही है।

कंपनी की इस सेल में रेडमी नोट 5 प्रो 12,999 रुपए में मिल रहा है। साथ ही वाय 2 सिर्फ 10,999 रुपए में मिल रहा है। वहीं दूसरी तरफ इस सेल में कंपनी एमआई टीवी 43 इंच को सिर्फ 21,999 रुपए में दे रही है और साथ ही इस टीवी को 22,999 रुपए में लॉन्च किया था।

अगर एसेसरीज की बात करें तो कंपनी ब्लूटूथ हेडफोन सिर्फ 799 रुपए में दे रही है। साथ ही बेसिक इयरफोन 349 रुपए में, एमआई इयरफोन 599 रुपए में खरीदने का मौका दे रही है।

ये भी पढ़े: Airtel ने इतने रुपए वाला डेटा प्लान किया पेश, देगा Jio को टक्कर, ऐसे उठाएं लाभ

बता दें कि पावरबैंक की बात करें तो कंपनी इस डिवाइस पर 100 रुपए का डिस्काउंट दे रही है। साथ ही 10000 एमएएच की बैटरी वाले पावरबैंक को सिर्फ 899 रुपए में दे रहे है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story