Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

World Emoji Day 2018: एप्पल ने किया बड़ा ऐलान, इस साल नए 70 इमोजी होंगे लॉन्च

17 जुलाई को वर्ल्ड इमोजी डे मनाया जा रहा है। इस दिन फोन निर्माता कंपनी एप्पल ने सबसे पहले इमोजी की घोषणा की थी। साथ ही एप्पल ने कहा है कि वह इस साल 70 नए इमोजी को लॉन्च करेगी।

World Emoji Day 2018: एप्पल ने किया बड़ा ऐलान, इस साल नए 70 इमोजी होंगे लॉन्च
X

आज यानी 17 जुलाई को वर्ल्ड इमोजी डे मनाया जा रहा है। इस दिन फोन निर्माता कंपनी एप्पल ने सबसे पहले इमोजी की घोषणा की थी। साथ ही एप्पल ने कहा है कि वह इस साल 70 नए इमोजी को लॉन्च करेंगे और यह इमोजी आईफोन, आईपैड, एप्पल वॉच और मैक पर लॉन्च किए जाएंगे।

ये भी पढ़े: Amazon prime sale 2018: शुरू हुई सेल, इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट, जानें इसके बारे में

आज के समय में ज्यादातर यूजर्स मोबाइल पर मैसेज करने की बजाए ज्यादा इमोजी का इस्तेमाल करते है। साथ ही इमोजी भी लोगों को उनके मन की बात कहने में मदद करती है और लोग अपने दोस्तों और घरवालों के साथ अपने मन की बात आसानी से शेयर कर लेते है।

फोन निर्माता कंपनी एप्पल ने अभी कोई अधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी है कि वह कौन-कौन सी इमोजी को लॉन्च करने वाले है और साथ ही कुछ इमोजी के बारे में जानकारी भी लीक हुई है। जानकारी के मुताबिक, यह नई इमोजी लाल कलर के बाल, ग्रे बाल, कर्ली बाल आदि शामिल हो सकते है।

ये भी पढ़े: नोकिया का Nokia X5 स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, जानें इसके खास स्पेसिफिकेशन्स

बता दें कि एप्पल अपने यूजर्स के लिए इन इमोजी को जल्द ही लॉन्च कर सकत है। साथ ही यह इमोजी पहले काफी अलग हो सकती है। इस बार की इमोजी काफी खास है क्योंकि इस बार एप्पल ने गंजे लोगों के लिए इमोजी लॉन्च की है। साथ ही नई इमोजी जानवर, खाने, खेल आदि शामिल है।

जानवरों में कंगारू, मोर, तोते और अन्य जानवर शामिल है। साथ ही इममें आम, कपकेक, जैसी चीजें शामिल है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story