Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीवी के शौकिन लोगों के लिए खुशखबरी, नया सेट टॉप बॉक्स हुआ लॉन्च, जिंदगी भर देखे फ्री में चैनल

जब से देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Jio ने अपनी DTH सर्विस को पेश करने का ऐलान किया है, तब से अन्य डीटीएच प्रोवाइडर्स में हलचल मच गई है।

टीवी के शौकिन लोगों के लिए खुशखबरी, नया सेट टॉप बॉक्स हुआ लॉन्च, जिंदगी भर देखे फ्री में चैनल
X

जब से देश की दिगगज टेलीकॉम कंपनी Jio ने अपने डीटीएच सेवा को पेश करने का ऐलान किया है, तब से अन्य डीटीएच प्रोवाइडर्स में हलचल मच गया है। लेकिन अब यह जानकारी मिली है कि बाजार में एक नया सेट टॉप बॉक्स को पेश किया जाता है।

जो कि डीटीएच की मार्केट में जबरदस्त खलबली मचा रहा है। इस सेट टॉप बॉक्स के जरिए लोग जिंदगी के लिए 150 चैनल बिल्कुल मुफ्त में देखिए। आइएज इसके बारे में ....

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने कहा कि एमसीएलआर की दर, पूरी खबर जानें

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने इस सेट टॉप बॉक्स में कई तरह के विशेष फीचर्स है, इंटरनेट की सेवा भी शामिल है। जोकी कारण से इस सेटअप बॉक्स को इंटरनेट सेट टॉप नाम दिया गया है। इंटरनेट के जरिए इस सेट ऑफ बॉक्स में लाइव 1000 चैनल देखे जा सकते हैं।

इस सेट टॉप बॉक्स को भारत सबसे छोटा सेट टॉप बॉक्स का नाम भी दिया गया है। क्योंकि इसे आसानी से जेब में भी रखा गया है, इसके साथ ही इंटरनेट सेट टॉप बॉक्स को लोग जेब में भी रख कर भी ले जा सकते हैं।

Google ने आइओएस के लिए के लिए पेश किया Google लेंस, जानें इसके बारे में जानें

साथ ही लोग इसे इंटरनेट से जोड़ सकते हैं, इसके बाद फ्री में टीवी चैनल भी देख सकते हैं।

बताएं कि कंपनी ने इस सेट टॉप बॉक्स में यूएसबी डोंगल को कनेक्ट करने के लिए यूएसडी पोर्ट दिया है। साथ ही एक एंटीना पोर्ट, आरसी केबल पोर्ट के साथ एचडीएमआई पोर्ट के ऑप्शन दिया गया है।

जिसका जरिए इस सेट टॉप बॉक्स को किसी भी टीवी से जोड़ा जा सकता है। साथ ही लोग इंटरनेट भी उपयोग कर सकते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story