Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Whatsapp यूजर्स के लिए खुशखबरी, नए साल में आएंगे 5 बड़े चेंज, आप भी जानें

आज के समय में व्हाट्सऐप (Whatsapp) का इस्तेमाल काफी तेजी से बढ़ गया है। इसके साथ ही सभी यूजर्स अपने सभी काम इस प्लेटफॉर्म पर करते है और साथ ही व्हाट्सऐप (Whatsapp) भी अपने यूजर्स को कई खास फीचर्स दिए है।

Whatsapp यूजर्स के लिए खुशखबरी, नए साल में आएंगे 5 बड़े चेंज, आप भी जानें
X

Whatsapp

आज के समय में व्हाट्सऐप (Whatsapp) का इस्तेमाल काफी तेजी से बढ़ गया है। इसके साथ ही सभी यूजर्स अपने सभी काम इस प्लेटफॉर्म पर करते है और साथ ही व्हाट्सऐप (Whatsapp) भी अपने यूजर्स को कई खास फीचर्स दिए है। वहीं नया साल भी शुरू हो चुका है और इसके साथ ही व्हाट्सऐप (Whatsapp) नए साल में कई बढ़े चेंज (Whatsapp Update) लेकर आ रहा है। आइए जानते है इसके बारे में...

Happy New Year Sticker 2019 : नए साल पर ऐसे बनाएं Whatsapp Stickers, फॉलो करें ये स्टेप्स

Consecutive Voice Messages (Whatsapp)

व्हाट्सऐप (Whatsapp) जल्द ही अपने यूजर्स के लिए इस फीचर को लॉन्च करने वाला है। इस फीचर की मदद से यूजर्स आसानी से अपने व्हाट्सऐप (Whatsapp) अकाउंट में एक साथ वॉयस मैसेज को प्ले कर सकते है। यह तब भी काम करेगा जब एक से ज्यादा वॉयस मैसेज आएंगे।

Sticker Search (Whatsapp)

व्हाट्सऐप (Whatsapp) ने पिछले साल अपने यूजर्स के लिए स्टीकर्स फीचर (Whatsapp Sticker Feature) को लॉन्च किया था। इस फीचर की मदद से व्हाट्सऐप के यूजर्स (Whatsapp) आसानी से अपनी पसंद के स्टीकर्स को सर्च कर पाएंगे।

WhatsApp Linked accounts (Whatsapp)

व्हाट्सऐप (Whatsapp) के नए फीचर की मदद से यूजर्स (Whatsapp Users) आसानी से अपने अकाउंट को बाहरी सर्विस से जोड़ पाएंगे। व्हाट्सऐप बिजनेस ऐप के लिए इस फीचर को लॉन्च किया जाएगा।

Dark Mode (Whatsapp)

व्हाट्सऐप (Whatsapp) अपने यूजर्स के लिए इस फीचर को लॉन्च करने वाला है। इस फीचर की मदद से व्हाट्सऐप (Whatsapp) का बैकग्राउंड डार्क हो जाएगा और फोन की बैटरी को भी किसी भी तरह का नुकसान नहीं होगा। वहीं दूसरी तरफ यह फीचर यूट्यूब, ट्विटर और गूगल मैप्स पर मौजूद है।

Happy New Year 2019 / Whatsapp यूजर्स को मिल रहे है नए फीचर्स, डार्क मोड और क्यूआर कोड लिस्ट में शामिल

Ranking of contacts (Whatsapp)

व्हाट्सऐप (Whatsapp) का यह फीचर बेहद ही खास है। इस फीचर की मदद से यूजर्स आसानी से अपने कॉनटेक्ट को रैंक कर सकते है। यूजर्स जिससे भी मिलेंगे, उसके बाद उस कॉनटेक्ट की रैंकिंग कर सकते है।

वेबबीटा के अनुसार, अच्छी रैंकिंग का मतलब होगा कि यूजर्स आसानी से मैसेज को भेज सकते है और अगर यूजर्स किसी भी मैसेज को अनसीन कर देते है, तो उसे खराब रैंकिंग में रखा जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story