Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WhatsApp ने बीटा वर्जन में एड किए नए स्टिकर्स, जानें इनके बारे में

दुनिया की सबसे लोकप्रिय मेसेंजिंग कंपनी WhatsApp अपने यूजर्स के लिए अपने प्लैटफॉर्म को बहुत इंटरेस्टिंग बनाने के लिए सही समय पर कुछ ना कुछ अपडेट करता रहता है।

WhatsApp ने बीटा वर्जन में एड किए नए स्टिकर्स, जानें इनके बारे में
X

दुनिया की सबसे लोकप्रिय मेसेंजिंग कंपनी WhatsApp अपने यूजर्स के लिए अपने प्लैटफॉर्म को बहुत इंटरेस्टिंग बनाने के लिए सही समय पर कुछ ना कुछ अपडेट करता रहता है। वहीं पिछले महीने में व्हॉट्सएप ने अपने नए एंड्रोइड बीटा वर्जन पर नए स्टिकर्स का पेश किया था।

नई रिपोर्ट के मुताबिक, दुनिया के सबसे लोकप्रिय मेसेंजिंग ऐप WhatsApp ने अपने स्टिकर्स के कलेक्शन में एक नया पैक जोड़ा है, जिसका नाम Biscuit स्टिकर पैक है और साथ ही इसमें कई नए के साथ मजेदार स्टिकर्स ऐड किए हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में....

ये भी पढ़े: फेस्टिव सीजन में Amazon Great Indian Festival Sale होगी लॉन्च, मिलेंगे डिस्काउंट्स के साथ कैशबैक ऑफर्स

WhatsApp ने इस पैक को सिर्फ बीटा वर्जन के लिए उपलब्ध करवाया है। लेकिन अब तक इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है कि सभी प्लैटफॉर्म्स पर यह पैक कब तक लॉन्च होगा।

इसके साथ ही व्हॉट्सएप ने कुछ समय स्टिकर्स के लिए थर्ड पार्टी सपॉर्ट लेने का ऐलान किया था। WaBetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने अपनी स्टीकर फैमिली में बिस्किट नाम का नया स्टिकर एड किया है। व्हॉट्सएप आने वाले समय से सभी यूजर्स के यह बिस्किट स्टिकर को हर वर्जन के लिए लॉन्च कर देगा।

बता दें कि इससे पहले व्हॉट्सएप अपने ऐप में स्वाइप टू रिप्लाई का फीचर दिया था, जो कि सभी ऐंड्रॉयड ऐप में टेस्ट किया था। यह फीचर iOS पर सबसे पहले से एड किया है और जल्द ही इस फीचर ऐंड्रॉयड ऐप के लिए लॉन्च दिया जाएगा।

ये भी पढ़े: Huawei ने भारत में पेश किया सात नैनोमीटर का किरिन 980 चिपसेट, जानें इसकी खासियत

इसके साथ ही व्हॉट्सएप यूट्यूब की तरह अपने ऐप में डार्क मोड फीचर लाने पर काम कर रही है। यह जानकारी मिली हैं कि डार्क मोड फीचर ऐंड्रॉयड और आईओएस, दोनों प्लैटफॉर्म्स पर काम करेगा और डार्क मोड फीचर की मदद से यूजर को कम रोशनी में भी ऐप को इस्तेमाल कर सकेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story