Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Patanjali का Kimbho App 27 अगस्त को होगा लॉन्च, जानें इसके अपग्रेड फीचर्स के बारे में

दुनिया के दिग्गज मेसेजिंग ऐप व्हाट्सएप को टक्कर देने के लिए योग गुरु रामदेव की कंपनी पतंजलि एक बार फिर से इंस्टेंट मेसेजिंग ऐप किंभो ऐप को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Patanjali का Kimbho App 27 अगस्त को होगा लॉन्च, जानें इसके अपग्रेड फीचर्स के बारे में
X

दुनिया के दिग्गज मेसेजिंग ऐप व्हाट्सएप को टक्कर देने के लिए योग गुरू रामदेव की कंपनी पतंजलि एक बार फिस से इंस्टेंट मेसेजिंग ऐप किंभो ऐप को लॉन्च करने की तैयारी में है।

पतंजलि ने इस ऐप में नए फीचर्स दिए है और साथ ही एक दम अडवांस बनाया है, वहीं यह ऐप पंतजलि 27 अगस्त को लॉन्च करेगा। किंभो ऐप को पतंजलि यूजर्स के लिए गूगल प्ले स्टोर और ऐप स्टोर में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करवाएगा।

इसके साथ ही कंपनी के फाउंडर आचार्य बालकृष्ण ने बुधवार को अपने टविटर एकाउंट पर इसकी जानकारी दी थी।

ये भी पढ़े: खुशखबरी: आज JioPhone-2 की फ्लैश की शुरू होगी सेल, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

इस ट्विट में बालकृष्ण ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है और साथ ही इसके बाद उन्होंने किंभो ऐप के लॉन्च की जानकारी दी है। उन्होंने ट्विट में लिखा है कि इस ऐप में सुधार के बाद 27 अगस्त को लॉन्च कर दिया जाएगा। इसके साथ ही हम आपके सुझाव और समीक्षा का स्वागत करते है।

और आगे लिखा है कि किंभो ऐप को पूरी दुनिया में गूंजा दे और डाउनलोड करें। इसके साथ ही किंभो ऐप 27 अगस्त को नए फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया जाएगा।

पंतजलि के प्रवक्ता एस.के तिजारावाला ने टविटर आकाउंट पर किंभो ऐप के लॉन्च की जानकारी दी है। उन्होने लिखा है कि इस ऐप को लॉन्च केंद्रिय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के साथ को फाउंर्ड बालकृष्ण और योग गुरू राम देव करेंगे।

पंतजलि किंभो ऐप को सबसे पहले मई के महीने में लॉन्च किया था और इसके साथ ही यह भी माना गया था कि यह ऐप दूसरे मेसेंजिंग व्हाट्सएप को कड़ी टक्कर दे सकता है।

ये भी पढ़े: IDC: Jio का जियोफोन फीचर फोन मार्केट में अन्य फोन्स से आगे, रिपोर्ट से हुआ खुलासा

बता दें कि किंभो ऐप लॉन्च के बाद से ही विवादों में घिरना शुरू होगा था। साथ ही यह ऐप सही तरीके से काम भी नहीं कर रहा था। वहीं दूसरी ओर फ्रेंच टिप्स्टर ने दावा किया था कि लोगों की प्रिवेसी और सिक्यॉरिटी के लिए यह ऐप खतरा साबित हो सकता है।

इसके साथ ही सभी लोग किंभो ऐप के यूजर्स की चैट को आसानी से पढ़ सकते है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story