Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Google Play Store से 9 घंटे तक गायब रहा WhatsApp, ऐसे करें चेक

बीते शुक्रवार 11 अक्टूबर को व्हाट्सएप्प (WhatsApp) शाम 7 बजे से गूगल प्ले स्टोर (Google Play Store) से कुछ घंटो के लिए गायब हो गया। प्ले स्टोर से व्हाट्सएप्प के गायब होने होने के बाद लोग इसे अपडेट नहीं कर पाए। करीब 9 घंटे बाद कंपनी के प्रवक्ता ने बताया की व्हाट्सएप्प ने प्लेस्टोर पर वापसी कर ली है।

व्हाट्सएप पर साझा न करें अश्लील सामग्री, चाइल्ड पोर्न की तस्वीरें साझा करने पर होगा केस, जाना पड़ सकता है जेलFIR against Seven people sharing Child Porn on Whats App

11 अक्टूबर को शाम 7 बजे के बाद से बेहद पॉपुलर मेसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प (WhatsApp) अचानक किसी वजह से गूगल के प्ले स्टोर (Google Play Store) से करीब 9 घंटो के लिए गायब रहा। प्ले स्टोर पर व्हाट्सएप्प के घंटों दिखाई न देने की कोई वजह सामने नहीं आई है।

एक यूजर ने शिकायत में लिखा कि प्ले स्टोर पर व्हाट्सएप्प इनस्टॉल करने के लिए जब सर्च किया जा रहा है तो प्ले स्टोर पर व्हाट्सएप्प सर्चिंग का कोई रिजल्ट नही आ रहा है। प्ले स्टोर पर सिर्फ बिजनस व्हाट्सएप्प ही आप्शन में दिखाई दे रहा है।

करीब 9 घंटे बाद कंपनी के प्रवक्ता ने नेक्स वेब ( Nex Web) को जानकारी दी कि इंस्टेंट मेसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प ने गूगल प्ले स्टोर पर वापसी कर ली है। इसके साथ ही अन्य वेबसाइट ने भी इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है।



इसके साथ ही कंपनी ने यह जानकारी भी दी कि जिस यूजर ने व्हाट्सएप्प को पहले इनस्टॉल किया था और बाद में किसी कारणवस अनइनस्टॉल कर दिया। वो प्ले स्टोर "प्रीवियस्ली इंस्टॉल ऐप" में जा कर व्हाट्सएप्प को दोबारा से इनस्टॉल कर सकते हैं।

Next Story
Share it
Top