Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अगर मिलना चाहते है देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से, तो बस अपनाए यह आसान तरीके

देश में जब से नरेंद्र मोदी ने प्रधान मंत्री का पद समभाला है, तब से नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता में इजाफा देखने को मिला है और वहीं दूसरी ओर दुनियाभर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रशंसकों की भरमार है। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने फैंस से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर बहुत एक्टिव रहते हैं।

अगर मिलना चाहते है देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से, तो बस अपनाए यह आसान तरीके
X

देश में जब से नरेंद्र मोदी ने प्रधान मंत्री का पद समभाला है, तब से नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता में इजाफा देखने को मिला है और वहीं दूसरी ओर दुनियाभर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रशंसकों की भरमार है।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने फैंस से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर बहुत एक्टिव रहते हैं। देश के लोग भी पीएम मोदी से मिलना चाहते है और इसके साथ ही अपनी बात उन तक पहुंचाने चाहते है, लेकिन लोगों को यह नहीं पता है कि उनसे कैसे संपर्क किया जाए। तो हम आज आपको बताएंगे की कैसे आप पीएम मोदी से मिल सकते है। आइए जानते है इसके बारे में.....

ये भी पढ़े: इस तरीके को फॉलो करने से रिसीवर नहीं देख पाएगा आपका नंबर, अपना के देंखे

ऐसे करें पीएम मोदी से संपर्क

1. सोशल मीडिया के साथ लोग ई-गवर्नेंस के जरिए भी पीएम मोदी से जुड़ सकते हैं। इसके लिए लोगों को https://pgportal.gov.in/pmocitizen/Grievancepmo.aspx. इस लिंक पर जाना होगा और इस pmopg.gov.in/pmocitizen/Grievancepmo.aspx लिंक पर भी जा सकते है।

यहां लोग अपनी शिकायत, बधाई और सुझाव के लिए मेसेज भेज सकते हैं और इसके अलावा आप नरेंद्र मोदी ऐप (नमो ऐप) से भी पीएम से अपनी बात कह सकते हैं।

2.लोग पीएम मोदी से ई-मेल के जरिए भी मिल सकते है। अगर उनसे मिलना है तो लोगों को प्रधानमंत्री ऑफिस की आईडी connect@mygov.nic.in पर जाकर मेल कर सकते हैं और उनकी निजी ई-मेल आईडी narendramodi1234@gmail.com पर ई-मेल कर सकते हैं।

3. अगर लोग इस तरीको से भी पीएम मोदी से सपंर्क नहीं कर पा रहे है, तो लोगों वेब इनफॉर्मेशन मैनेजर, साउथ ब्लॉक, रायसीना हिल्स, नई दिल्ली, पिन 110011 इस एड्रेस पर लेटर लिख सकते है।

ये भी पढ़े: Gmail की सुरक्षा पर लगी सेंध, थर्ड पार्टी डिवेलपर्स आसानी से एक्सिस कर रहे हैं पर्सनल ई-मेल

4. अगर लोग पीएम मोदी को लेटर नहीं भेज पा रहे है, तो उनसे फोन पर भी संपर्क कर सकते है। 011-23015603, 11-23018939, 011-23018668 पर फोन कर सकते हैं या फिर+91-11-23019545 या 23016857 पर फैक्स कर सकते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story