Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब आसानी से मिलेगा किराये पर घर, ये बेहतर स्मार्टफोन्स ऐप्स करेंगे मदद

आज के समय में किराये का घर मिलना काफी मुश्किल हो चुका है, इसके साथ ही लोगों को घर खोजने में बहुत मेहनत करनी पड़ती है।

अब आसानी से मिलेगा किराये पर घर, ये बेहतर स्मार्टफोन्स ऐप्स करेंगे मदद
X

आज के समय में किराये का घर मिलना काफी मुश्किल हो चुका है, इसके साथ ही लोगों को घर खोजने में बहुत मेहनत करनी पड़ती है। अगर आप भी किराये पर घर लेना चाहते है, तो आज हम आपको कुछ ऐप्स की जानकारी देंगे, जिसकी मदद से आप आसानी से घर खरीद सकते है। आइए जानते हैं इन ऐप्स के बारे में......

ये भई पढ़े: OnePlus 6T का तंडर पर्पल एडिशन लॉन्च, जानें कीमत और खास फीचर्स

NESTAWAY

इस ऐप को लोग गूगल प्ले स्टोर से भी डाउनलोड कर सकते है, इसके साथ ही यह ऐप फुल फर्निश्ड घर ही दिखाता है। लोग इस ऐप में अपनी पसंद के लोकेशन पर जरूरी प्राथमिकताओं को एंटर करके प्रॉपर्टी शॉर्टलिस्ट करने के बाद आपको विजिट करने का ऑप्शन भी देता है।

99ACRES

यह ऐप देश का लोकप्रिय प्रॉपर्टी ऐप है। इस ऐप की मदद से लोग आसानी से ब्रोकर के कमिशन के बिना अपनी पसंद के घर चुन सकते है। तस्वीरों, वीडियोज और मैप की मदद से लोग घर को देख सकते है। इस ऐप में बड़ी मात्रा में प्रॉपर्टीज दर्ज है, जिसकी वजह से लोगों को ज्यादा ऑप्शन मिलते है।

ये भी पढ़े: Paytm ने टैप कार्ड किए लॉन्च, ऑफलाइन कर पाएंगे पेमेंट, जानें ट्रिक

FLATCHAT

यह ऐप लोगों के बीच काफी मश्हूर है। इसके साथ ही यह ऐप दिल्ली, बंगलुरु, मुंबई, पुणे, हैदराबाद और चेन्नई जैसे शहरों में फैला हुआ है। इस ऐप की मदद से लोग साइन-अप कर रेंट के साथ फ्लैट भी चुन सकते है। इस ऐप में लोग बजट और लोकेशन के लिहाज से लोगों को कई सारे ऑप्शन मिलेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story