Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Walmart और Flipkart के बीच 12 अरब डॉलर की डील से ऑनलाइन विक्रेताओं में बढ़ी बेचैनी

फ्लिप्कार्ट और वॉलमार्ट के बीच 12 अरब डॉलर के सौदे के लिए चल रही बातचीत ने फ्लिपकार्ट के ऑनलाइन प्लेटफार्म पर सामान बेचने वाले विक्रेताओं को परेशानी में डाल दिया है।

Walmart और Flipkart के बीच 12 अरब डॉलर की डील से ऑनलाइन विक्रेताओं में बढ़ी बेचैनी
X

फ्लिप्कार्ट और वॉलमार्ट के बीच 12 अरब डॉलर के सौदे के लिए चल रही बातचीत ने फ्लिपकार्ट के प्लेटफार्म पर सामान बेचने वाले विक्रेताओं को परेशानी में डाल दिया है।

मौजूदा बातचीत और उससे उनके कारोबार पर पड़ने वाले संभावित प्रभाव को लेकर वह अधर में हैं। ये विक्रेता जमीन पर चल रही बातचीत को लेकर स्पष्टता चाहते हैं क्योंकि उन्हें भी अपने कारोबार को उसी तरह बदलने की जरुरत होगी। अनुमान है कि इस सौदे में फ्लिपकार्ट की कीमत 20 अरब डॉलर लगाई जा सकती है।

इसे भी पढ़ें- जियो ने AI आधारित इंटरनेट सेवा Jio Interact की शुरुआत की, Big B करेंगे प्रमोशन

अखिल भारतीय ऑनलाइन विक्रेता संघ (एआईओवीए) के प्रवक्ता के अनुसार विक्रेता समुदाय को अभी तक इस बातचीत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, जबकि यह कई महीनों से चल रही है। उल्लेखनीय है कि अमेजन और फ्लिपकार्ट पर बिक्री करने वाले करीब 3,500 विक्रेता इस संघ के सदस्य हैं।

विक्रेता सौदे पर स्पष्टता चाहते हैं

प्रवक्ता ने कहा कि फ्लिपकार्ट या अन्य पक्ष की ओर से इस संबंध में हमसे कोई बातचीत नहीं की गई है। हम यह समझते हैं कि सौदे की बातचीत निजी होती है। लेकिन इसने हमें अंधेरे में रखा है, हमारा इस मंच पर भविष्य क्या होगा। हम इस पर स्पष्टता चाहते हैं ताकि हम उसके अनुसार योजना बना सकें।

इनपुट- भाषा

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story