Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वोडाफोन आइडिया के ग्राहक कॉल पर ही नहीं वॉट्सएप पर भी दे सकते हैं शिकायत

वॉट्सएप पर (Costumer Care) कस्टमर केयर पर कर सकतें है चेट करके शिकायत। कंपनी द्वारा जारी किया गया नंबर

वोडाफोन आइडिया के ग्राहक कॉल पर ही नहीं वॉट्सएप पर भी दे सकते हैं शिकायत
X

कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण और लॉकडाउन (Lockdown) के चलते देश में ज्यादातर इलेक्ट्रॉनिक व टेलिकॉम कंपनियों (Telecom Companies) की यूनिट के साथ ही कस्टमर केयर सर्विस भी बंद है। ऐसे में अपने यूजर्स (User's) की सुविधा को ध्यान में रखते हुए वोडाफोन आइडिया ने बहुत ही अलग सर्विस शुरू की है। जिसके तहत कंपनी ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) के सपोर्ट के साथ कस्टमर केयर चैटबॉट शुरू किया है। इस वर्चुअल कस्टमर असिस्टेंट की मदद से यूजर्स WhatsApp पर अपने बिल, डाटा, प्लान या रिचार्ज से जुड़ी समस्या व जानकारी ले सकते हैं।

कंपनी से ग्राहकों के लिए शुरू की ऐसी सर्विस

Vodafone Idea ने VIC सर्विस को देशभर के यूजर्स के लिए शुरू किया है। इसमें एआई पावर्ड डिजिटल कस्टमर सर्विस है। यह कंपनी की वेबसाइट पर लाइव हो गई है। इसके अलावा My Vodafone और My Idea App पर भी इसे लाइव कर दिया गया है। Vodafone Idea यूजर्स को इसके लिए मैसेज भेजकर नोटिफिकेशन दिया गया है। साथ ही WhatsApp नंबर भी जारी किए गए हैं

ऐसे कर सकते हैं VIC से बात

अगर आप वर्चअल सपोर्ट की मदद से (Costumer Care) कस्टमर केयर से बात करना चाहते हैं तो (Vodafone Users) 9654297000 और (Idea Users) 7065297000 नंबर पर WhatsApp के जरिए मैसेज (Massage) भेज सकते हैं। इसके बाद (Vertual Assistance)वर्चुअल असिस्टेंट आपसे बात करना शुरू कर देगा। मैसेज के जरिए आपको यह भी जानकारी दी जाएगी कि आप इसमें बिल पेमेंट, डाटा बैलेंस, बकाया बिल आदि के बारे में पता कर सकते हैं।

और पढ़ें
Next Story