Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुशखबरी: Vodafone ने 209 और 479 रुपए के रिचार्ज पैक को किया अपडेट, अब रोज मिलेगा 1.5 जीबी से ज्यादा डेटा

देश में सस्ते डेटा प्लान का चलन बहुत तेजी से बढ़ गया है, इसके साथ ही सभी दूरसंचार कंपनियां Airtel, Jio और Vodafone अपने नए प्लान प्लान ऑफर कर रही है।

खुशखबरी: Vodafone ने 209 और 479 रुपए के रिचार्ज पैक को किया अपडेट, अब रोज मिलेगा 1.5 जीबी से ज्यादा डेटा
X

देश में सस्ते डेटा प्लान का चलन बहुत तेजी से बढ़ गया है, इसके साथ ही सभी दूरसंचार कंपनियां Airtel, Jio और Vodafone अपने नए प्लान प्लान ऑफर कर रही है। ये रिचार्ज पैक डेटा, कॉल, एसएमएस और कई रिचार्ज पैक के साथ आते है।

US ने चीनी मोबाइल कंपनी Huawei पर दर्ज किए 23 केस, फोन की टेक्नोलॉजी चुराने का लगा आरोप

इस क्रम में अब Vodafone अपने पुराने डेटा पैक को अपडेट किए है, जिसमें 209 और 479 रुपए के डेटा पैक शामिल है। अब ग्राहकों को रिवाइज प्लान में 1.5 जीबी से ज्यादा मिल रहा है। लेकिन वोडाफोन पहले इन प्लान के तहत ग्राहकों को 1.5 जीबी डेटा रोजाना दे रही थी।

Vodafone के 209 और 479 रुपए के रिवाइज प्लान

वोडाफोन अपने 209 और 479 रुपए के रीवाइज प्लान में ग्राहकों को 1.6 जीबी डेटा प्रतिदिन दे रही है। साथ ही अनलिमिटेड कॉल के साथ एसएमएस की सुविधा भी दे रही है। इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को वोडाफोन प्ले की मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

वोडाफोन के 209 और 479 रुपए के रीवाइज प्लान की वैधता सिर्फ 84 दिनों की है।

इसलिए किए अपने प्लान अपडेट

वोडाफोन ने अपने प्लान को इसलिए अपडेट किया है क्योंकि हाल ही के महीनों में कंपनी ने अपने 199 और 459 रुपए के प्लान को अपडेट किया था। इन दोनों प्लान में कंपनी ग्राहकों को अब 1.5 जीबी डेटा दे रही हैं। साथ ही कई सारे बेनिफिट्स भी दे रही है।

बता दें कि Vodafone से पहले देश की दिग्गज दूरसंचार कंपनी एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए अपने 597 रुपए के प्लान को पेश किया था। इस प्लान के तहत कंपनी ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल की सुविधा देगी और इसमें कंपनी एफयूपी लिमिट नहीं दे रही है।

ये कंपनियां दे रही हैं कम कीमत में ज्यादा इंटरनेट की सुविधा, ऐसें उठाएं लाभ

एयरटेल ग्राहकों को 6 जीबी डेटा के साथ 300 एसएमएस हर महीने देगी। वहीं इस प्लान की वैधता सिर्फ 168 दिनों की है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story