Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वोडाफोन ने महिला सुरक्षा को लेकर लॉन्च किया Vodafone Sakhi प्लान, बैलेंस और इंटरनेट नहीं होने पर चलेगा फ्री

देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आईडिया कंपनी ने महिलाओं के लिए एक अनूठी मोबाइल आधारित सुरक्षा सर्विस Vodafone Sakhi को लॉन्च किया है।

वोडाफोन ने महिला सुरक्षा को लेकर लॉन्च किया   Vodafone Sakhi   प्लान, बैलेंस और इंटरनेट नहीं होने पर चलेगा फ्री
X

देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी Vodafone Idea Limited ने महिलाओं के लिए एक अनूठी मोबाइल आधारित सुरक्षा सर्विस Vodafone Sakhi को लॉन्च किया है। वोडाफोन ने इस सर्विस को खासतौर पर महिलाओं के लिए पेश किया है।

ये भी पढ़े: रिपोर्ट से हुआ खुलासा, हैकर्स बग की मदद से WhatsApp अकाउंट को कर सकते हैं हैक, जानें पूरा मामला

आपातकाल अलर्ट, आपातकाल बैलेंस और प्राइवेट नंबर रीचार्ज से लैस हैं। यह सर्विस पूरे देश में वोडाफोन के प्री-पेड यूजर्स के लिए और सभी महिलाएं इस सर्विस को इस्तेमाल करके अपने आप सुरक्षित रख पाएंगी।

इस खास सर्विस की खास बात हैं कि इस सर्विस के लिए फोन में बैलेंस या मोबाइल इंटरनेट का होना जरूरी नहीं है। यूजर्स इस सर्विस को बिना रिचार्ज के इस्तेमाल कर सकते हैं।

फीचर फोन यूजर इस सर्विस को कर सकते हैं इस्तेमाल

स्मार्टफोन और फीचर फोन दोनों के ही यूजर्स इस सर्विस को इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही देश की मश्हूर बैडमिंटन स्टार और ओलंपिक पदक विजेता के साथ अर्जुन पुरस्कार विजेता पी वी सिंधु ने वोडाफोन सखी की सर्विस को लॉन्च करते हुए कहा हैं कि मोबाइल ने वास्तव में लोगों को आपपस में जोड़ रहा हैं और इसकी वजह से काफी चीजें बदल गई हैं।

उन्होंने आगे कहा हैं कि मेरा मानना है कि महिलाओं को मोबाइल कनेक्शन के फायदे उपलब्ध कराकर उनकी सुरक्षा से जुड़ी समस्याओं को खत्म कर दिया हैं।

ये भी पढ़े: Benelli ने 30 प्रतिशत से ज्यादा सस्ती की मेटेंनेंस कीमत, ऐसे उठाए लाभ

बता दें कि वोडाफोन अपनी नई सर्विस वोडाफोन सखी के तहत कंपनी महीलाओं को कई सारे बेनिफिट्स दे रही हैं। इस सर्विस के तहत कंपनी यूजर्स को किसी भी आपातकालीन स्थिति में पहले से रजिस्टर्ड 10 कॉन्टेक्ट को अलर्ट भेज सकते है।

इसके साथ ही अगर यूजर के फोन में ज़ीरो बैलेंस है, तब भी आपातकालीन स्थिति में 10 मिनट का मुफ्त में कॉल कर सकते हैं। आप इन नंबर के जरिए इस सर्विस को एक्टिवेट कर सकते हैं,

ऐसे करें एक्टिवेट

1. यूजर्स को 1800123100 पर टोल फ्री डायल करके इस सर्विस को मुफ्त में एक्टिवेट कर सकते हैं।

2. साथ ही यूजर्स इस सर्विस के तहत 10 एमरजेन्सी कॉन्टेक्ट नंबर को रजिस्टर कर सकते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story