Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Airtel और Jio की आएगी शामत, Vodafone ने पेश किया सबसे सस्ता डेटा प्लान, ऐसे उठाए फायदा

टेलीकॉम बाजार में डेटा प्लान्स को लेकर जंग चल रही हैं, इसके साथ ही सभी टेलीकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए एक से बड़ कर एक डेटा प्लान्स लॉन्च कर रही हैं। वहीं Vodafone भी यूजर्स को लुभाने के लिए नए-नए डेटा प्लान्स लॉन्च कर रही हैं।

Airtel और Jio की आएगी शामत, Vodafone ने पेश किया सबसे सस्ता डेटा प्लान, ऐसे उठाए फायदा
X

टेलीकॉम बाजार में डेटा प्लान्स को लेकर जंग चल रही हैं, इसके साथ ही सभी टेलीकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए एक से बड़ कर एक डेटा प्लान्स लॉन्च कर रही हैं। वहीं Vodafone भी यूजर्स को लुभाने के लिए नए-नए डेटा प्लान्स लॉन्च कर रही हैं, हाल ही के दिनों में वोडाफोन ने 279 रुपए का डेटा प्लान लॉन्च किया था।

लेकिन अब वोडाफोन ने 189 रुपए का डेटा प्लान लॉन्च किया हैं, जिसकी समय सीमा सिर्फ 56 दिनों की है। यह भी माना जा रहा हैं कि वोडाफोन का यह प्लान Airtel और Jio को कड़ी टक्कर दे सकता हैं।

ये भी पढ़े: Yahoo ने Yahoo Together मेसेंजिंग ऐप को किया लॉन्च, Whatsapp को मिलेगी कड़ी चुनौती, जानें इसके फायदे

Vodafone ने अपने यूजर्स के लिए 189 रुपए का डेटा प्लान लॉन्च किया हैं। इसके साथ ही कंपनी अपने यूजर्स को इस प्लान के तहत कॉल्स और डेटा की सुविधा दे रही हैं। वहीं इस प्लान की खास बात हैं कि यह प्लान सिर्फ वॉयस कॉल्स के लिए हैं और इस प्लान में सिर्फ लिमिटेड डेटा दिया जाएगा।

Vodafone अपने इस नए प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा दे रही हैं। इसके साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन 250 मिनट्स के साथ हर हफ्ते 1000 मिनट्स फ्री मिलेंगे।

वहीं दूसरी तरफ वोडाफोन यूजर्स को इस प्लान के तहत 2 जीबी इंटरनेट डेटा इस्तेमाल के लिए दे रहा हैं। वहीं इस प्लान की वैधता सिर्फ 56 दिनों की हैं। वहीं इस प्लान में एसएमएस की सुविधा नहीं दी जाएगी।

ये भी पढ़े: Amazon Great Indian Festival: Oneplus 6 स्मार्टफोन पर मिल रहा हैं खास डिस्काउंट, ऐसे उठाए फायदा

बता दें कि जियो ने भी यूजर्स को लुभाने के लिए 189 रुपए का डेटा प्लान लॉन्च किया था, जिसमें यूजर्स को 56 जीबी डेटा इस्तेमाल के लिए दे रहा हैं। वहीं कंपनी के इस डेटा प्लान की वैधता सिर्फ 28 दिनों की हैं और यूजर्स प्रतिदिन 2 जीबी डेटा दे रही हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story