Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Vodafone के यूजर्स को कॉल करने में आ रही है परेशानी, डाउन हुआ सर्वर, जानें वजह

देश की दिग्ग्ज टेलीकॉम कंपनी Vodafone का नेटवर्क आज से ही दिल्ली-एनसीआर में काफी परेशानी आ रही है। वहीं दिल्ली-एनसीआर में वोडाफोन के यूजर्स को कॉलिंग करने में दिक्कत आ रही है।

Vodafone के यूजर्स को कॉल करने में आ रही है परेशानी, डाउन हुआ सर्वर,  जानें वजह
X

देश की दिग्ग्ज टेलीकॉम कंपनी Vodafone का नेटवर्क आज से ही दिल्ली-एनसीआर में काफी परेशानी आ रही है। वहीं दिल्ली-एनसीआर में वोडाफोन के यूजर्स को कॉलिंग करने में दिक्कत आ रही है और बीते शनिवार से ही कॉल करने में परेशानी आ रही थी। आइए जानते है इस घटना के बारे में...

BSNL ने Blackout Days को किया खत्म, यूजर्स स्पेशल पैक्स को कर पाएंगे यूज

रिपोर्ट के अनुसार, Vodafone के यूजर्स को यह परेशानी सुबह 9 बजे से हो रही थी और साथ ही वोडाफोन ने साफ कर दिया है कि 12 बजे तक इस दिक्कत को सही कर दिया जाएगा।

इस खबर की विश्वसनीयता को जांचने के लिए सबसे पहले हमने भी अपने फोन के वोडाफोन नेटवर्क से कॉल की तो हमें भी इस दिक्कत का सामना करना पड़ा था। लेकिन जब फोन दोबारा बंद करके ऑन किया, तब नेटवर्क पूरे आने के बाद से ही परेशानी दूर हो गई। लेकिन अब भी कई यूजर्स को इस परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

JIO CINEMA और DISNEY India ने मिलाया हाथ, यूजर्स को मिलेगी अपनी पसंद की कहानियां

बता दें कि Vodafone ने हाल ही के दिनों में आइडिया के साथ पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप के तहत दोनों ही कंपनियों ने होईचोई के साथ सांझेदारी का ऐलान किया था, इसकी सांझेदारी के साथ ही यूजर्स आसानी से एक्सक्लूसिव डिजिटल कंटेंट को एक्सिस कर पाएंगे।

वोडाफोन और आइडिया के यूजर्स दोनों ही वोडाफोन प्ले के साथ आइडिया मुवीज पर केंटेट को एक्सिस कर पाएंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story