Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Vodafone यूजर्स के लिए खुसखबरी, कंपनी ने लॉन्च किया सबसे सस्ता डेटा प्लान, ऐसे उठाए लाभ

देश के टेलीकॉम सेक्टर में डेटा प्लान्स को लेकर वॉर चल रही हैं, सभी टेलीकॉम कंपनियां एक दूसरे को निशाने पर रख कर सस्ते से सस्ते डेटा प्लान्स को लॉन्च कर रही हैं।

Vodafone यूजर्स के लिए खुसखबरी, कंपनी ने लॉन्च किया सबसे सस्ता डेटा प्लान, ऐसे उठाए लाभ
X

देश के टेलीकॉम सेक्टर में डेटा प्लान्स को लेकर वॉर चल रही हैं, सभी टेलीकॉम कंपनियां एक दूसरे को निशाने पर रख कर सस्ते से सस्ते डेटा प्लान्स को लॉन्च कर रही हैं। Vodafone ने भी Jio और Airtel समेत कई दिग्गज टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए अपना 84 दिनों वाला सबसे सस्ता डेटा प्लान पेश किया है।

वोडाफोन ने 279 रुपए वाला डेटा प्लान लॉन्च किया हैं, साथ ही लोगों को इस प्लान से बहुत फायदा होगा।

ये भी पढ़े: Whatsapp और Jio यूजर्स को सिखाएंगे मैसेजिंग करने का सही तरीका, जानें कैंपेन के बारे में

Vodafone ने 279 रुपए वाला डेटा प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया हैं। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा दे रही हैं, जिसमें 250 मिनट्स रोजाना देगी। साथ ही हफ्ते में 1000 मिनट्स देगी। लेकिन इस प्लान में कंपनी यूजर्स को कुल 4 जीबी डेटा दे रही है।

अब तक 84 दिनों की वैधता वाला कोई प्लान लॉन्च नहीं हुआ, जिसकी कीमत 300 रुपए से कम होगी। लेकिन वोडाफोन ने 300 रुपए से कम कीमत वाला प्लान लॉन्च किया है, ऐसे में हम इसको अब तक का सबसे सस्ता डेटा प्लान कह सकते है।

लेकिन इसके साथ ही वोडाफोन का यह प्लान कर्नाटक, मुंबई जैसे कुछ ही सर्किल में पेश हुआ है। वहीं दूसरी तरफ आंध्रप्रदेश-तेलंगाना, मध्य-प्रदेश और छत्तीसगढ़ में यह प्लान लॉन्च नहीं हुआ है।

ये भी पढ़े: स्मार्टफोन्स यूजर्स के लिए Google ने Google Maps में ऐड किया नया शानदार फीचर, इन स्टेप्स में जानें ऐसे करता हैं काम

बता दें कि बीते महीने में वोडाफोन और आइडिया ने कैशबैक ऑफर्स लॉन्च किया था और इसके साथ ही कंपनी ने पेटीएम कंपनी के साथ सांझेदारी भी की थी। अगर यूजर्स पेटीएम से रिचार्ज करवाते हैं तो उन्हें 25 रुपए का कैशबैक मिल रहा है। लेकिन इसके लिए यूजर्स को 149 रुपए का ज्यादा का रिचार्ज करवाना होगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story