Top

जियो को लगा करारा झटका, वोडाफोन ने जोड़े एयरसेल के 10 लाख ग्राहक

हर्षित कुमार हर्ष | UPDATED Mar 14 2018 8:03AM IST
जियो को लगा करारा झटका, वोडाफोन ने जोड़े एयरसेल के 10 लाख ग्राहक

भारतीय दूरसंचार क्षेत्र में जियो के आने के बाद तहलका मची हुई है। तमाम छोटी-बड़ी कंपनियां दिवालिया होने के कगार पर हैं, रिलायंस और एयरसेल जैसी कंपनियां बंद हो गई है। इन कंपनियों के ग्राहक दूसरी कंपनियों में जुड़ रहे हैं।

इस बार वोड़ाफोन ने जियो को झटका देते हुए एयरसेल के लाखों ग्राहकों को अपने में जोड़ लिया है। वोडाफोन ने जियो से भी आकर्षक प्लान की पेशकश करते हुए जियो को जबरदस्त झटका दिया है। वहीं एयरटेल ने भी एयरसेल के लाखों ग्राहकों को अपने साथ जोड़ लिया है। वोडाफोन से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए कहा कि एयरसेल के 10 लाख कस्टमर्स ने उसकी सर्विसेस अपना ली हैं।

यह भी पढ़ें- अब घर बैठे बदलें अपना आधार कार्ड का पता और मोबाईल नंबर, ये हैं आसान टिप्स

आपको बता दें कि एयरसेल ने अपने 6 सर्किल्स में अपनी सेवाएं बंद कर दी है, जिसकी वजह से कंपनी के लाखों उपभोक्ता दूसरे कंपनियों में शिफ्ट हो रहे हैं। दूरसंचार विनियामक ट्राई ने भी एयरसेल के ग्राहकों को अन्य कंपनियों में शिफ्ट होने में मदद करने के लिए निर्देश दिया था।

दरअसल कंपनी ने गुजरात, महाराष्ट्र, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश (पश्चिम) के अपने लाइसेंस को लौटा दिया है। उसकी सेवा लाइसेंस लौटाने की तिथि यानी एक दिसंबर 2017 के बाद 60 दिन में बंद होनी थी।

यह भी पढ़ें- बाजार में आया   हथेली से छोटा कंप्यूटर  , जानिए इसके फीचर्स और कीमत

वोडाफोन स्टोर सातों दिन रहेगा खुला

वोडाफोन ने एक बयान में कहा कि अभी तक एयरसेल के 10 लाख कस्टमर्स ने वोडाफोन में पोर्ट कर लिया है, यानी उसकी सेवाएं अपना ली हैं। कंपनी ने कहा, ‘कस्टमर्स की हर संभव मदद करने के लिए वोडाफोन अपने सभी टच प्वाइंट्स को हफ्ते में सातों दिन खोल रही है।’

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
vodafone added 10 lakh aircel subscribers to its network competing jio with plans

-Tags:#Aircel#Vodafone#Telecom#Telecom Regulatory Authority of India#India#Chennai#Jio
mansoon
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo