Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Vivo का दमदार स्मार्टफोन Vivo Z1I लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और खास फीचर्स के बारे में

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने चीन में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Z1I को लॉन्च कर दिया है। यह फोन वीवो जेड1 का नया वेरियंट है। वहीं यह फोन वीवो जेड1 के फीचर्स से काफी अलग है।

Vivo का दमदार स्मार्टफोन Vivo Z1I लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और खास फीचर्स के बारे में
X

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने चीन में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Z1I को लॉन्च कर दिया है। यह फोन वीवो जेड1 का नया वेरियंट है। वहीं यह फोन वीवो जेड1 के फीचर्स से काफी अलग है और वीवो जेड1 को कंपनी ने 1 मई को लॉन्च कर दिया था।

ये भी पढ़े: ये हैं Xiaomi के 10 हजार से कम के स्मार्टफोन्स, जानें इनके शानदार स्पेसिफिकेशन

अगर वीवो के नए फोन वीवो जेड1आई की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस फोन कीमत 1,898 चीनी युआन यानी 19,582 रुपये है। कंपनी ने इस फोन को कई कलर वेरियंट में लॉन्च किया है, जिसमें ब्लैक, गोल्ड और रेड कलर शामिल है। यह फोन भारत में कब लॉन्च होगा इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है।

VIVO Z1I के स्पेसिफिकेशन

वीवो ने इस फोन में 6.26 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रेज़ॉलूशन 1080 x 2280 पिक्सल है। कंपनी ने इस फोन में 2.2 गीगा हर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैग्न 630 प्रोसेसर दिया है।

कंपनी ने इस फोन में 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है और इसकी स्टोरोज को 256 जीबी तक एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। वीवो का नया फोन वीवो जेड1आई एेंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है और साथ ही कंपनी ने इस फोन में 3260 एमएएच की बैटरी दी है।

ये भी पढ़े: Jio Monsoon Offer: यूजर्स को मिल रहे है काफी सारे बेनिफिट्स, 3100 जीबी डेटा से ज्यादा मिलेगा फ्री

वीवो जेड1आई का कैमरा

कैमरे की बात करे तो कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 13 और 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है। वहीं कंपनी ने इस फोन के फ्रंट 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

अन्य फीचर्स

वीवो ने वीवो जेड1आई में कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें ड्यूल-सिम कार्ड स्लॉट, 4जी एलईडी सपॉर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और ओटीजी जैसे खास फीचर्स दिए है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story