Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

10 जीबी रैम वाले दुनिया के पहले स्मार्टफोन की तस्वीरें हुई लीक, जानें कीमत एवं फीचर्स

चीनी कंपनी वीवो ने हाल ही में दुनिया का पहला इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर वाला स्मार्टफोन X20 Plus UD को लॉन्च किया था।

10 जीबी रैम वाले दुनिया के पहले स्मार्टफोन की तस्वीरें हुई लीक, जानें कीमत एवं फीचर्स
X

चीनी कंपनी वीवो ने हाल ही में दुनिया का पहला इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर वाला स्मार्टफोन X20 Plus UD को लॉन्च किया था। अब कंपनी ने अपने अगले फ्लैगशिप एंड्रॉयड स्मार्टफोन Xplay 7 को लॉन्च करने की तैयारी में है।

हालांकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, मगर इन दिनों वीवो के इस स्मार्टफोन की तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई है। जानकारों की मानें तो ये इस साल का सबसे आकर्षक फोन हो सकता है।

यह भी पढ़ें- एयरटेल का यह प्लान जियो पर पड़ेगा भारी, मिलेगा दोगुना डेटा

जबरदस्त इंटरनल मेमोरी

इंटरनेट पर लीक हुई जानकारियों के मुताबिक इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ-साथ 10जीबी रैम भी दिया जा सकता है। इतना ही नहीं इसकी इंटरनल मेमोरी भी 512 जीबी रहने का अनुमान है।

अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले

इस समार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 4K OLED डिस्प्ले भी दिया जाएगा और इसके स्क्रीन में अल्ट्रा थीन बेजल्स के साथ फुल स्क्रीन डिस्प्ले डिजाइन भी दिया जाएगा। साथ ही इस स्मार्टफोन का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 92.9 प्रतिशत होगा।

3131

हाई क्वालिटी एचडी कैमरा

इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो Vivo के इस कथित फ्लैगशिप स्मार्टफोन में दो Sony Exmor RS सेंसर दिए जाएंगे और 4x ऑप्टिकल जूम कैपेबिलिटी भी होगी। इसके रियर में LED फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- एयरटेल का यह प्लान जियो पर पड़ेगा भारी, मिलेगा दोगुना डेटा

मेटलिक डिजाइन

इसके साथ ही लीक रिपोर्ट्स बताती हैं कि Xplay 7 में हाल ही में X20 Plus UD में पेश किया गया इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें iPhone जैसा मेटालिक डिजाइन भी मौजूद होगा।

3132

फिंगरप्रिंट सेंसर एवं जबरदस्त बैटरी

फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा ये स्मार्टफोन फेस अनलॉक 2.0 से लैस होगा। इसकी बैटरी 4000mAh की होगी और ये आउट ऑफ द बॉक्स लैटेस्ट एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलेगा। बताया ये भी जा रहा है कि इसे आगामी MWC में लॉन्च भी किया जा सकता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story