Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Vivo carnival sale: स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिल रहा हैं 7,000 रुपए से ज्यादा डिस्काउंट, ऐसे उठाएं फायदा

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने कार्निवल सेल का आयोजन किया है, वहीं यह सेल 18 अक्टूबर से शुरू होगी। इस सेल के दौरान वीवो के टॉप-सेलिंग स्मार्टफोन्स Vivo X21, V11 Pro और V9 Pro पर शानदार ऑफर्स दे रही हैं।

Vivo carnival sale: स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिल रहा हैं 7,000 रुपए से ज्यादा डिस्काउंट, ऐसे उठाएं फायदा
X

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने कार्निवल सेल का आयोजन किया है, वहीं यह सेल 18 अक्टूबर से शुरू होगी। इस सेल के दौरान वीवो के टॉप-सेलिंग स्मार्टफोन्स Vivo X21, V11 Pro और V9 Pro समेत कई अन्य स्मार्टफोन्स पर शानदार ऑफर्स देगी है।

इतना ही नहीं कंपनी अपने प्रोडेक्ट्स पर ग्राहकों को कैशबैक के साथ EMI ऑफर्स दे रही है। ग्राहकों को कुछ खास स्मार्टफोन्स पर बायबैक गारंटी और फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर भी दे रही हैं।

ये भी पढ़े: Palm ने अब तक का सबसे छोटा स्मार्टफोन किया लॉन्च, 4 इंच से भी कम हैं इसका साइज, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Vivo Carnival Sale

Vivo की इस सेल में V9 Pro को 19,990 रुपए की बजाय ग्राहक 17,990 रुपए में खरीद सकते है। इस पर 2,000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है।

Vivo की महा सेल में V11 Pro को ग्राहक डिस्काउंट के बाद 25,990 रुपए में खरीद सकते है। इसकी असली कीमत 28,990 रुपए है।

Vivo V11 के 6 जीबी रैम वेरिएंट पर 4,000 रुपए के डिस्काउंट मिल रहा हैं। इसके साथ ही ग्राहक इस फोन को 20,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन की असली कीमत 24,990 रुपए है।

Vivo की महा सेल में कंपनी V11 और V11 Pro के साथ फ्री ब्लूटूथ ईयरफोन्स और वन-टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफर दे रही है।

बता दें कि वीवो की इस सेल में HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत तक का कैशबैक के साथ ईएमआई ऑफर्स दे रही हैं।

ये भी पढ़े: BSNL ने पेश किया एसटीवी-78 रुपए का डेटा प्लान, यूजर्स को मिलेगी अनलिमिटेड कॉल्स और डेटा फ्री

इसके साथ ही कंपनी इस फोन में नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन दे रही हैं। वहीं देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी जियो यूजर्स को 4,050 रुपए तक का ऑफर दे रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story