Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Viral Video : सोशल मीडिया पर जोमैटो का ये डिलीवरी बॉय हो रहा वायरल, यकीन मानिए देखकर आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे

Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर जोमैटो का एक डिलीवरी बॉय वायरल हो रहा है। आप भी देखिए वायरल वीडियो...

Viral Video:सोशल मीडिया पर Viral हो रहा है जोमैटो का ये डिलीवरी बॉय, यकीन मानिए देखकर आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगेViral Video:सोशल मीडिया पर Viral हो रहा है जोमैटो का ये डिलीवरी बॉय, यकीन मानिए देखकर आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रही जोमैटो के डिलीवरी बॉय की वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। आखिर कौन हैं ये सोनू जो इतनी तेजी से वायरल हो रहे हैं। सोनू जोमैटो का एक डिलीवरी बॉय है। सोनू की दिल जीत लेने वाली स्माइल से लाखों लोग इसे पसंद कर रहे है। सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा होने लगी। वीडियो में सोनू विडियो बना रहे शख्स दानिश के कुछ सवालों के जवाब दे रहा है।

जब दानिश सोनू से उसकी कमाई के बारे में पूछता है तो वह बताता है कि वह 12 घंटे काम करता है और इसके लिए उसे इंसेंटिव मिलाकर 350 रुपये मिलते हैं। उसके बाद खाने को लेकर पूछने पर सोनू कहता है कि, हां जो ऑर्डर कैंसिल होता है वो उसका हो जाता है। आगे सवाल का जवाब देते हुए सोनू कहता है कि कंपनी से कोई परेशानी नहीं है। कंपनी पैसा और खाना, दोनों टाइम से देती है। इसके साथ ही आगे मस्ती करते हुए दानिश सोनू की स्माइल की तारीफ करते है। इस पर सोनू कहते हैं कि आप क्या हमारी शादी कराएंगे।

1 लाख से ज़्यादा फॉलोअर वाले जोमैटो इंडिया (zomato india) के ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल फोटो बदलते ही इंटरनेट पर चर्चा होने लगी। जौमैटो की प्रोफाइल फोटो वायरल (zomato delivery boy viral video) हो रहे एक वीडियो के स्क्रीनशॉट से ली गई है, जिसको लेकर कंपनी ने लिखा है 'अब ये अकाउंट 'happy rider' के लिए फैन अकाउंट की तरह काम करेगा।

Next Story
Top