Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Vespa Notte 125 स्कूटर लॉन्च, होंडा ग्रेजिया और सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट को देगा टक्कर, शानदार फीचर्स है लेस

भारत में बाइक और स्कूटर निर्माता कंपनी पियाजियो ने अपना नया स्कूटर वेस्पा नोटे 125 स्पेशल एडिशन लॉन्च कर दिया है। पियाजियो ने इस स्कूटर की कीमत 68,645 रुपए रखी है।

Vespa Notte 125 स्कूटर लॉन्च, होंडा ग्रेजिया और सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट को देगा टक्कर, शानदार फीचर्स है लेस
X

भारत में बाइक और स्कूटर निर्माता कंपनी पियाजियो ने अपना नया स्कूटर वेस्पा नोटे 125 स्पेशल एडिशन लॉन्च कर दिया है। पियाजियो ने इस स्कूटर की कीमत 68,645 रुपए रखी है और साथ ही कंपनी ने इस स्कूटर को मौजूदा पोर्टफोलियो से जोड़ा है।

कंपनी ने इस स्कूटर को ब्लैक कलर दिया है और यह स्कूटर दूसरे मॉडल्स से काफी अलग है। कंपनी का यह स्कूटर एक स्पेशल स्कूटर है, साथ ही यह स्कूटर मार्केट में बाकी मॉडल्स से 4000 रुपए सस्ता है।

ये भी पढ़े: Vodafone के 50 रुपए से कम के प्रीपेड प्लान लॉन्च, जियो को देंगे टक्कर

पियाजियो इंडिया के सीईओ एमडी डिएगो ग्राफ्फी ने कहा है कि हमें खुशी है कि भारत में हमने वेस्पा का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। यह स्कूटर एक यूनिक डिजाइन के साथ कटिंग एज टेक्नोलॉजी से लेस स्कूटर है।

उन्हें आगे कहा है कि इस स्कूटर को ब्लैक थीम दी गई है। वेस्पा का यह स्कूटर ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों का दिल भी जीतेगा।

कंपनी ने इस स्कूटर में मैट ब्लैक की फिनिशिंग दी गई है। अगर इस स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें ब्लैक मिरर्स, ब्लैक ग्रेब रेल्स के साथ 11 इंच के ब्लैक व्हील्स दिए है। साथ ही कंपनी ने स्कूटर में ना ही डिस्क ब्रेक और ना ही ट्यूबलेस टायर्स दिए है। जिसकी वजह से इस स्कूटर की कीमत काफी कम है।

वेस्पा ने इस स्कूटर में 125 सीसी का एयर कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है, जो कि 10 बीएचपी की ताकत के साथ 10.6 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इस स्कूटर के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक फॉर्क्स के साथ रियर में सिंगल शॉक दिया है।

ये भी पढ़े: Jio GigaFiber Plans Leak: जानें सारे डेटा पैक्स

बता दें कि यह भी माना जा रहा है कि वेस्पा नोटे 125 सीसी स्कूटर टीवीएस एनटॉर्क, होंडा ग्रेजिया और सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट को टक्कर देगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story