Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

eMotion Surge जल्द करेगा इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च, जिसकी होगी 120 kmph टॉप स्पीड, जानें इसके फीचर्स

भारत में एथर के बाद अब eMotion Surge अपना नया इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च करने की तैयारी में है, वहीं कोयंबटूर बेस्ड कंपनी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाती है।

eMotion Surge जल्द करेगा इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च, जिसकी होगी 120 kmph टॉप स्पीड, जानें इसके फीचर्स
X

भारत में एथर के बाद अब eMotion Surge अपना नया इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च करने की तैयारी में है, वहीं कोयंबटूर बेस्ड कंपनी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाती है। वहीं कंपनी ने इस बाइक की तस्वीरे भी अपनी वेबसाइट पर जारी की है, लेकिन अब तक इसका प्रोडक्शन भी शुरू नहीं हुआ है।

इसके साथ ही कंपनी ने इस बाइक की टेस्टिंग करीब 30 हजार किलोमीटर तक की है, वहीं कंपनी ने इस बाइक में 40 Ah लिथिमय-आयन बैटरी दी है।

वहीं कंपनी ने दावा किया है कि इस बाइक को एक बार चार्ज करने के बाद यह बाइक 100 किलोमीटर तक चल सकती है, वहीं इस बाइक में एक एक्सट्रा बैटरी भी दी है। इस बाइक की मोटर 28 एनएम के साथ 517 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है।

कंपनी ने दावा किया है कि यह बाइक 4 सेकेंड में 0 से 60 की स्पीड पकड़ लेती है और इस बाइक की टॉप स्पीड 120 किलोमीटर है।

बाइक के फीचर्स

कंपनी ने इस बाइक में स्मार्टफोन इंटिग्रेशन, नेविगेशन, क्लाउड कनेक्टिविटी, जिओ-फेंसिंग, एंटी-थेफ्ट सेफ्टी और 7-इंच एलईडी स्क्रीन जैसे फीचर्स दिए हो सकते है।

वहीं साथ ही इसमें रिवर्स फंक्शन भी दिया जा सकता है, जो कि पार्किंग में मदद करेगा। लेकिन अब तक इस बाइक की कीमत को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

बता दें कि यूएम रेनेगेड भी इलेक्ट्रिक बाइक जल्द ही पेश करने वाली है, इसके साथ ही कंपनी ने इस बाइक को कई खास फीचर्स दिए है। इस बाइक को एक बार चार्ज करने के बाद यह बाइक 150 किलोमीटर तक चल सकती है।

वहीं कंपनी ने इस बाइक में जो बैटरी लगाई है वह सिर्फ 40 मिनट में 80 फीसद तक चार्ज हो जाती है। लेकिन अब तक इस बाइक के इंजन कोई जानकारी नहीं मिली है। यह भी माना जा रहा है कि कंपनी इस बाइक में 600 सीसी का आउटपुट भी दे सकती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story