Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुशखबरी: अगर इन तरीको से करेंगे काम, तो होगी डॉलर में कमाई, बस डाउनलोड करने होंगे ये ऐप्स

स्मार्टफोन वैसे तो लोगों की लाइफ में अहम हिस्सा बन चुका हैं, इसके साथ ही स्मार्टफोन पर यूजर्स छोटे से छोटा या बड़े से बड़ा काम आसानी से कर सकते हैं।

खुशखबरी: अगर इन तरीको से करेंगे काम, तो होगी डॉलर में कमाई, बस डाउनलोड करने होंगे ये ऐप्स
X

स्मार्टफोन वैसे तो लोगों की लाइफ में अहम हिस्सा बन चुका हैं, इसके साथ ही स्मार्टफोन पर यूजर्स छोटे से छोटा या बड़े से बड़ा काम आसानी से कर सकते हैं। इसके साथ ही ये स्मार्टफोन्स सिर्फ बातों के साथ मनोरंजन के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाता हैं।

साथ ही यूजर्स इन फोन्स के जरिए पैसा भी कमा सकते है। ऐसे में हम आपको ऐसी जानकारी देने वाले हैं, जिन ऐप्स की मदद से आप पैसा कमा सकते है। आइए जानते हैं इन ऐप्स के बारे में....

ये भी पढ़े: Airtel ने इतने रुपए वाला डेटा प्लान किया पेश, देगा Jio को टक्कर, ऐसे उठाएं लाभ

Vigo video

यह ऐप काफी लोकप्रिय ऐप है। इस ऐप की मदद से यूजर्स छोटी छोटी वीडियो बनाकर इस ऐप पर अपलोड कर सकते है और अगर वीडियो वायरल हो जाती है। तो कंपनी यूजर्स को डॉलर में पेमेंट करती है।

Champcash

इस ऐप की मदद से यूजर्स कई दूसरे ऐप्स को इंस्टॉल करके पैसा कमा सकते है। लेकिन इसके लिए यूजर्स को इस ऐप को डाउनलोड करना होगा। इसके बाद यूजर्स को यह ऐप कुछ और ऐप को डाउनलोड करने के लिए कहेगा, जिसके बाद यूजर्स को इन ऐप्स के बदले पैसे मिलेंगे। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को अपने दोस्तो और परिजनों को इनवाइट करने पर भी पैसे मिलते है।

Kwai

इस ऐप की मदद से यूजर्स काफी सारा पैसा कमा सकते है। इसके साथ ही यह ऐप अपने यूजर्स को 100 कॉइन देता है, जो कि एक डॉलर के बराबर है। इसमें यूजर्स 17 से 60 सेकेंड की वीडियो बनाकर पैसा कमा सकते है।

ये भी पढ़े: सैमसंग फ्लैगशिप गैलेक्सी टैब एस 4 भारत में हुआ लांच, इतनी होगी कीमत

Google opinion rewards

दुनिया की सबसे बड़ी सर्च इंजन कंपनी गूगल ने इस ऐप को बनाया है। इस ऐप के जरिए यूजर्स को कुछ सर्वे करने पड़ते है, जिसके अनुसार, यह ऐप यूजर्स को पैसा देता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story