Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jio-Airtel को टक्कर देने के लिए Tata Docomo ने की घर वापसी, 98 रुपए के प्लान में मिल रही है ये सारी सुविधाएं

देश में इंटरनेट प्लान्स को लेकर टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन, आइडिया, जियो, एयरटेल और बीएसएनएल के बीच जंग चल रही है। सभी टेलिकॉम कंपनियां एक बढ़ कर एक प्लान्स को लॉन्च किए है। अब टाटा डोकोमो भी भारतीय टेलिकॉम बाजार में उतर चुकी है।

Jio-Airtel को टक्कर देने के लिए Tata Docomo ने की घर वापसी, 98 रुपए के प्लान में मिल रही है ये सारी सुविधाएं
X

देश में इंटरनेट प्लान्स को लेकर टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन, आइडिया, जियो, एयरटेल और बीएसएनएल के बीच जंग चल रही है। सभी टेलिकॉम कंपनियां एक बढ़ कर एक प्लान्स को लॉन्च किए है।

ये भी पढ़े: Infinix Smart 2 स्मार्टफोन लॉन्च, 3050 एमएएच की बैटरी से है लेस, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

अब टाटा डोकोमो भी भारतीय टेलिकॉम बाजार में उतर चुकी है और साथ ही जियो, वोडाफोन, एयरटेल के साथ बीएसएनएल को टक्कर देने के लिए डेटा प्लान लॉन्च किया है।

टाटा डोकोमो ने अपने यूजर्स के लिए 98 रुपए का प्लान लॉन्च किया है, जिसमें यूजर्स को 39.2 जीबी डेटा दिया जाएगा और इस प्लान की वैधता सिर्फ 28 दिन की है।

टाटा डोकोमो इस प्लान में यूजर्स वॉयस कॉल्स और एसएमएस नहीं दे रही है। कंपनी इस प्लान में अपने यूजर्स को 3 जी डेटा दे रही है। वहीं डोकोमो और भारतीय एयरटेल के साथ मिलकर इंट्रा सर्कल समझौते पर यह सर्विस दे रही है।

ऐसे में एयरटेल के यूजर्स भी 3जी डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। इस प्लान के तहत यूजर्स को रोजाना 1.4 जीबी डेटा दिया जा रहा है। अगर यूजर्स का डेटा खत्म हो जाता है तो कंपनी अपने यूजर्स को 10 पैसे प्रति एमबी दर पर भुगतान करना होगा। वहीं इस प्लान की वैधता सिर्फ 28 दिनों की है।

ये भी पढ़े: Samsung स्वतंत्रता दिवस पर गैलेक्सी सीरीज पर 20 हजार रुपए तक का दे रहा डिस्काउंट, जानिए अन्य ऑफर्स

बता दें कि यह भी माना जा रहा है कि टाटा डोकोमो का यह प्लान जियो और एयरटेल के डेटा प्लान को टक्कर दे सकता है। कंपनी ने अपने कम बजट वाले ग्राहकों के लिए 98 रुपए वाला प्लान पेश किया है।

कंपनी अपने यूजर्स के लिए इस प्लान के तहत 2 जीबी डेटा दे रही है और साथ ही इस डेटा प्लान की समय सीमा 28 दिन की है। इसके अलावा कंपनी ने ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा के साथ 300 एसएमएस भी दे रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story