Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Suzuki GSX150 Bandit बाइक लॉन्च, खास फीचर्स है लेस, जानें अन्य खुबियां

2018 में गायकिंडो इंटरनेशनल ऑटो इवेंट में बाइक निर्माता कंपनी सुजुकी ने अपनी नई बाइक GSX150 लॉन्च कर दिया है। GSX150 बाइक सुजुकी स्पोर्ट्स GSX-S150 बाइक के तर्ज पर बनी है।

Suzuki GSX150 Bandit बाइक लॉन्च, खास फीचर्स है लेस, जानें अन्य खुबियां
X

2018 में गायकिंडो इंटरनेशनल ऑटो इवेंट में बाइक निर्माता कंपनी सुजुकी ने अपनी नई बाइक GSX150 लॉन्च कर दिया है। GSX150 बाइक सुजुकी स्पोर्ट्स GSX-S150 बाइक के तर्ज पर बनी है और साथ ही कंपनी ने इस बाइक को 150 सीसी बाइक का लुक दिया है।

ये भी पढ़े: Honor Play स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानिए ऑफर्स और इसके खास फीचर्स

सुजुकी ने इस बाइक को खास दक्षिण एशाई देशों के लिए बनाया है, ऐसे में यह भी माना जा रहा है कि इस बाइक को भारत में लॉन्च नहीं किया जाऐगा। भारत में पहले से ही सुजुकी जिक्सर और जिक्सर एसएफ बाइक्स मौजूद है।

Suzuki GSX150 की स्पेसिफिकेशन

सुजुकी ने इस बाइक में 147.3 सीसी का इंजन दिया है, जो कि 19 बीएचपी की ताकत के साथ 14 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। साथ ही कंपनी ने इस बाइक में 6 स्पीड गियर दिया है। सुजुकी ने इस बाइक में फ्यूल इंजेक्टेड की तकनीक दी है।

ये भी पढ़े: Jio Monsoon Hungma Offer: 501 रुपए में मिल रहा जियोफोन, ये हैं 49 से लेकर 594 रुपए के बेस्ट प्लान्स

सुजुकी ने इस बाइक के फ्यूल टैंक को स्पोर्टी लुक दिया है, साथ ही नई हेडलाइट के साथ टेललाइट को भी खास बनाया है। कंपनी ने इस बाइक के फ्रंट हेंडलबार और सिंगल सीट दी है।

सुजुकी ने इस बाइक में टेलिस्कोपिक सस्पेशन के साथ फ्रंट और पीछे के मोनोशॉक दिया है। वहीं सुजुकी ने इस बाइक के दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक दिए है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story