Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Spicejet की बंपर सेल शुरू, सिर्फ 899 रुपए में कर सकेंगे हवाई यात्रा, ऐसे उठाएं लाभ

देश की सबसे लोकप्रिय एयरलाइंस Spicejet अपने ग्राहकों के लिए बंपर सेल का आयोजन किया है। Spicejet ने अपने ग्राहकों के लिए बंपर सेल शुरू कर दी है।

Spicejet की बंपर सेल शुरू, सिर्फ 899 रुपए में कर सकेंगे हवाई यात्रा, ऐसे उठाएं लाभ
X

देश की सबसे लोकप्रिय एयरलाइंस Spicejet अपने ग्राहकों के लिए बंपर सेल का आयोजन किया है। Spicejet ने अपने ग्राहकों के लिए बंपर सेल शुरू कर दी है और इसके तहत ग्राहक हवाई यात्रा किफायती कीमत में कर सकेंगे।

अब आप भी अपना पर्सनल डाटा खोए बैगर चेंज कर सकते है Whatsapp नंबर, जानें प्रोसेस

Spicejet घरेलू फ्लाइट्स पर 1.75 रुपए प्रतिकिलोमीटर की दर से चार्ज करेगा और अंतरराष्ट्रीय हवाई यात्रा पर 2.5 रुपए प्रतिकिलोमीटर की दर से चार्ज करेगा। लेकिन स्पाइसजेट का यह ऑफर सिर्फ सीमित समय के लिए उपलब्ध है।

Spicejet ने घरेलू हवाई यात्रा के लिए शुरुआती कीमत 899 रुपए रखी है और अंतरराष्ट्रीय हवाई यात्रा के लिए 3,699 रुपए रखी है। अगर स्पाइसजेट का ग्राहक एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से टिकट बुक करवाते है, तो उन्हें 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा।

इस डिस्काउंट को पाने के लिए ग्राहकों को SBISALE प्रोमो कोड का उपयोग करना होगा। यह डिस्काउंट सिर्फ स्पाइसजेट की अधिकारिक वेबसाइट से टिकट बुक करवाने पर ही मिल रहा है।

इतना ही नहीं ग्राहक ADDON25 का प्रोमो कोड इस्तेमाल कर सकते है, इससे ग्राहकों को प्रीफर्ड सीट, मील समेत स्पाइस मैक्स पर 25 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल सकता है। 5 प्रतिशत का डिस्काउंट पाने के लिए ग्राहकों को ADDON30 प्रोमो कोड का उपयोग करना होगा।

स्पाइसजेट का यह ऑफर सिर्फ 5 फरवरी से लेकर 9 फरवरी तक के लिए उपलब्ध है। ग्राहक इस ऑफर का फायदा उठा कर 25 सितंबर 2019 तक टिकट बुक कर सकते है।

स्पाइसजेट की टिकट लिस्ट

1. दिल्ली से कोयम्बटूर का किराया 2,899 रुपए है।

2. मुंबई से कोच्चि का किराया 1,849 रुपए है।

3. दिल्ली से गुवाहाटी का किराया 2,499 रुपए है।

Happy Valentine Day 2019 Hindi Quotes : रोज डे पर प्रेमिका को भेजें ये प्यार भरा संदेश

4. बेंगलुरु से दिल्ली का किराया 2,649 रुपए है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story