Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्पाइस ने लॉन्च किया फिंगरप्रिंट स्कैनर वाला किफायती स्मार्टफोन

यह फोन 4-जी वोल्टी नेटवर्क को सपोर्ट करता है।

स्पाइस ने लॉन्च किया फिंगरप्रिंट स्कैनर वाला किफायती स्मार्टफोन
X

भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड स्पाइस मोबिलिटी ने इस साल की शुरुआत में चीनी दूरसंचार कंपनी ट्रांसन होल्डिंग्स के साथ मिलकर अपने ब्रांड को रिलांच करने का समझौता किया था। इस समझौते के बाद अपना स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतार रहा है। स्पाइस ने अपने इस स्मार्टफोन का नाम 'वी801' (Spice V801) रखा है।

यह भी पढ़ें- मोटरसाइकिल बाजार में तहलका मचाने लॉन्च हुई ये भारतीय मोटरसाइकिल

स्पाइस का यह फोन फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। Spice V801 में 5 इंच का एचडी आईपीएस 2.5डी कवर्ड डिस्प्ले है। जिसका टच रिस्पांस बहुत बढ़िया है। साथ ही यह धूप में भी अच्छी तरह दिखता है। इसमें एफ2.0 एपरचर के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो ऑटो फोकस और एडवांस इमेज प्रोसेसिंग से लैस है।

इसमें कई पिक्चर मोड भी दिए गए हैं, जिसमें 'ब्यूटी मोड' और 'फेसमास्क' प्रमुख हैं. इसमें 8 MP का फ्रंट कैमरा फ्लैश के साथ है, ताकि बढ़िया सेल्फी खींची जा सके। इस ड्युल सिम फोन की बैटरी क्षमता 2700 mAh की है। एक बार चार्ज करने पर यह एक दिन आराम से चलती है।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: इस नेटवर्क में मिलेगी 183 एमबी प्रति-सेकेंड की स्पीड!

इसमें 1.25 गीगाहर्टज का क्वैड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर है, जिसके साथ माली टी720 जीपीयू है। यह एंड्रायड के 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) पर आधारित है। स्पाइस ने इस फोन की कीमत 7,999 रुपये रखी है, जो इन फीचर्स वाले स्मार्टफोन से बहुत कम है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story