Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

15 दिनों की जबरदस्त बैट्री बैकअप के साथ लॉन्च हो रहा है ये देसी स्मार्टफोन, जानें कीमत एवं फीचर्स

भारतीय स्मार्टफोन कंपनी Smartron ने अपने पोर्टफोलियो के विस्तार के लिए नए बजट स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है।

15 दिनों की जबरदस्त बैट्री बैकअप के साथ लॉन्च हो रहा है ये देसी स्मार्टफोन, जानें कीमत एवं फीचर्स
X

भारतीय स्मार्टफोन कंपनी Smartron ने अपने पोर्टफोलियो के विस्तार के लिए नए बजट स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। गौरतलब है कि कंपनी ने पहले भी अपना एक स्मार्टफोन बाजार में उतारा था, जिसे लोगों ने पसंद किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी 5,000mAh की बैटरी होगी। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन की बैटरी स्टैंडबाइ मोड में 15 दिनों तक चलेगी। वहीं 2-3 दिनों नॉर्मल कॉलिंग पर भी चल सकेगी, जो कि इस रेंज के स्मार्टफोन में आपको कहीं नहीं मिलेगी।

यह भी पढ़ें- LED बल्ब की गुणवता की पहचान ऐसे करें, सरकार ने जारी की गाइडलाइन्स

अन्य फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस की बॉडी मेटल की होगी और इसकी इंटरनल मेमोरी 32GB होगी, जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। अभी इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स के बारे में खुलासा नहीं हुआ है।

कंपनी ने पिछले साल आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (AI) संचालित आईओटी प्लेटफार्म 'tronX' लॉन्च किया है, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि यह कई सारी डिवाइसों को जुड़ने में मदद करती है।

सचिन तेंदुलकर ने किया है निवेश

स्माट्रॉन ने पहले एसआरटी (एसआरटी का मतलब सचिन रमेश तेंदुलकर है) स्मार्टफोन 13,999 रुपये में भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। इसे तेंदुलकर ने लॉन्च किया था, जिनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने इस कंपनी में निवेश किया है।

फ्लिपकार्ट का पहला स्मार्टफोन 'बिलियन कैप्चर प्लस' भी स्माट्रॉन ने ही बनाया था, जो AI क्षमताओं से लैस है. अगले 'tronX' अपडेट में यूजर्स को इंटेलीजेंट और व्यक्तिगत अनुभवों और सेवाओं की व्यापक रेंज पर पहुंच हासिल होगी।

यह भी पढ़ें- एक क्लिक में मंगा सकेंगे पतंजलि के प्रॉडक्ट्स, इन कंपनियों के साथ लॉन्च करेगी ऐप

कीमत

आपको बता दें कि ये देसी स्मार्टफोन आपको एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट पर मिलेगी। इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसके बारे में अभी तक खुलासा नहीं किया है। उम्मीद है कि भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए, इस स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार से भी कम रखी जाएगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story