Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यें है 10,000 से कम कीमत वाले स्मार्टफोन्स, फेस अनलॉक फीचर से लेस, जानें पूरी लिस्ट

भारत में स्मार्टफोन का इस्तेमाल काफी तेजी से बढ़ रहा है, इसके साथ ही कंपनियां भी इन फोन्स को लेटेस्ट फीचर्स से अपडेट कर रही है।

यें है 10,000 से कम कीमत वाले स्मार्टफोन्स, फेस अनलॉक फीचर से लेस, जानें पूरी लिस्ट
X

भारत में स्मार्टफोन का इस्तेमाल काफी तेजी से बढ़ रहा है, इसके साथ ही कंपनियां भी इन फोन्स को लेटेस्ट फीचर्स से अपडेट कर रही है। आईफोन एक्स में फेस अनलॉक फीचर काफी सारे लोगों को पसंद आया है।

इसके साथ सारी कंपनियां अपने स्मार्टफोन में इस फीचर को दे रही है। आज हम आपको बताएंगे कि 10,000 रुपये से कम कीमत वाले फोन की जानकारी देंगे जिनमें फेस अनलॉक फीचर दिया जा रहा है-

Redmi Y2

कंपनी ने इस फोन में 5.99 इंच का डिस्प्ले दिया है, इसके साथ ही इस फोन में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर भी दिया है। अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 12 और 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। कंपनी ने इस फोन में 3,080 एमएएच की बैटरी दी है। वहीं कंपनी ने इस फोन की कीमत 9,999 रुपये रखी है।

Honor 7C

कंपनी ने इस फोन 5.99 इंच का डिस्प्ले दिया है, इसके साथ ही इस 2.5 डी कर्व्ड ग्लास दिया है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी ने ओक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रगन 450 दिया है।

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअ कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 13 और 2 मेगापिक्सल कैमरे था। वहीं इसके साथ ही फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। वहीं इस फोन की कीमत 9,999 और आखिर में कंपनी ने 3000 एमएएच की बैटरी दी है।

Infinix Hot S3

कंपनी ने यह फोन एंड्रायड 8.0 ओरियो पर चलता है, इसके साथ ही कंपनी इस फोन में 5.65 इंच का डिस्प्ले दिया है। वहीं कंपनी ने इस फोन में 1.4Ghz ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रगन प्रोसेसर दिया है।

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है और फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। कंपनी ने कनेक्टिविटी के लिए कंपनी ने 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर दिए है।

iVoomi i2

कंपनी ने इस फोन में 5.45 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 720X1440 पिक्सल दिया है। वहीं कंपनी ने इस फोन को कई कलर वेरियंट में लॉन्च था, जिसमे इंडिगो ब्लू के साथ ओलिव कलर शामिल है। वहीं इस फोन में मीडियाटेक एमटीके6739 एसओसी क्वाडकोर चिपसेट 1.4 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर दिया है।

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया था, जिसमें 13 और 2 मेगापिक्सल शामिल है। फोन के फ्रंट में कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 7,488 रुपये रखी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story