Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्मार्टफोन्स लवर्स के लिए खुशखबरी, इस हफ्ते लॉन्च होंगे ये शानदार फोन्स, जानें खुबियां और फीचर्स

स्मार्टफोन बाजार में लगातार नए-नए स्मार्टफोन्स लॉन्च हो रहे है। इस कड़ी में इस वीक चीन की बड़ी स्मार्टफोन कंपनियां Asus और Realme अपने शानदार फोन्स लॉन्च करने जा रही है।

स्मार्टफोन्स लवर्स के लिए खुशखबरी, इस हफ्ते लॉन्च होंगे ये शानदार फोन्स, जानें खुबियां और फीचर्स
X

स्मार्टफोन बाजार में लगातार नए-नए स्मार्टफोन्स लॉन्च हो रहे है और साथ ही इन नए फोन्स में एक से बड़ कर एक फीचर्स भी दिए जा रहे है। इस कड़ी में इस वीक चीन की बड़ी स्मार्टफोन कंपनियां Asus और Realme अपने शानदार फोन्स लॉन्च करने जा रही है।

असुस अपना नया Zenfone Max Pro M2, रियलमी अपना यू सीरिज का पहला स्मार्टफोन Realme U1 के साथ ओप्पो अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo R17 और Oppo A7 Pro को पेश करने जा रही है। आइए जानते हैं इन फोन्स के बारे में.......

26/11 Mumbai Attack : आतंकियों ने इस टेक्नोलॉजी और गैजेट्स का किया था इस्तेमाल, जानें इनके बारे में

Realme U1

रियलमी इस फोन को 28 नवंबर को लॉन्च करने जा रही है। इससे पहले कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन का स्पेसिफिकेशन और फीचर्स का खुलासा किया है, साथ ही रियलमी के अनुसार Realme U1 को हीलियो पी70 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा।

इसके साथ ही Realme U1 स्मार्टफोन की कुछ फोटो भी लीक हुई हैं। जिसके बाद यह उम्मीद लगाई जा रही है, इसमें टियर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है। कंपनी इस फोन के बैक में डुअल रियर कैमरा सेटअप भी दे सकती है। इसके साथ ही कंपनी इस फोन में 6.21 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दे जा सकती है।

Zenfone Max Pro M2

कंपनी इस वीक अपने बजट रेंज वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। वहीं यह जानकारी सामने आई है, कंपनी अपने इस फोन 11 या 12 दिसंबर को लॉन्च करेगी। कंपनी इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दे सकती है।

लेकिन लीक हुई जानकारी के अनुसार Asus Zenfone Max Pro 2 के दो वैरिएंट ZB634KL और ZB631KL को लॉन्च कर सकती है। जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है।

Oppo R17

ओप्पो अपना नया फोन ओप्पो आर17 और आर17 प्रो को 4 दिसंबर को भारत में लॉन्च करेगी। कंपनी इस स्मार्टफोन को अगस्त में चीन के बाजार में लॉन्च किया था और अब इस फोन को भारत में लॉन्च करने जा रही है।

ये हैं Jio के अब तक के 200 रुपए से कम के बेस्ट प्रीपेड डेटा प्लान्स, ऐसे उठांए फायदा

कंपनी के वेबसाइट के अनुसार, ओप्पो भारत में Oppo R17 Pro की प्री-बुकिंग 1 दिसंबर से शुरु कर देगी। इसके साथ ही ओप्पो ने अपने नए फोन की चीन में लॉन्चिग के दौरान Oppo R17 Pro स्मार्टफोन के 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की कीमत 4,299 युआन यानी 43,000 रुपये तय की थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story