Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Samsung का स्मार्टफ्रिज फैमिली हब 3.0 लॉन्च, टच स्क्रीन से है लैस, जानें इसकी कीमत

भारत के बाजार में सैंमसंग ने अपना नई तकनीक का रेफ्रिजेटर लॉन्च कर दिया है। सैमसंग ने अपना इंटरनेट ऑफ थिंग्स आईओटी रेफ्रिजेटर फैमिली हब 3.0 को पेश किया है।

Samsung का स्मार्टफ्रिज फैमिली हब 3.0 लॉन्च, टच स्क्रीन से है लैस, जानें इसकी कीमत
X

भारत के बाजार में सैंमसंग ने अपना नई तकनीक का रेफ्रिजेटर लॉन्च कर दिया है। सैमसंग ने अपना इंटरनेट ऑफ थिंग्स आईओटी रेफ्रिजेटर फैमिली हब 3.0 को पेश किया है और कंपनी ने इसकी कीमत 2,80,000 रुपए रखी है। इस रेफ्रिजेटर को लेकर कंपनी ने बयान भी जारी किया है।

ये भी पढ़े: Itel A62 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए इसकी खास खुबिया

सैमसंग कंपनी ने बयान देते हुए कहा है कि इस रेफ्रिजेटर की 810 लीटर की सक्षमता है और इस रेफ्रिजेटर में कंपनी ने 21 इंच की टच डिस्प्ले दिया है। बयान में आगे कहा है कि इस रेफ्रिजेटर में वॉयस कंट्रोल दिया है और इसके साथ ही यह रेफ्रिजेटर बाकि रेफ्रिजेटरों से काफी ज्यादा आधुनिक है।

सैमसंग ने कहा है कि ग्राहक इस फ्रिज को सैमसंग के शोरूम और अमेजन पर भी प्री बुक कर सकते है। जो ग्राहक इस फ्रिज की प्री-बुकिंग करते है उन लोगों को सैमसंग गैलेक्सी एस9 फ्री में दिया जाएगा।

सैमसंग इंडिया का निदेशक सौरभ कात्याल ने कहा है कि सैमसंग का यह स्मार्टफ्रिज है और यूजर्स को ज्यादा सुविधाएं देगा। यह फ्रिज में फुड स्टोरेज की सिकिंग, परिवार के मेंबर को बेहतर कनेक्टेड के साथ मनोरंजन करता है।

ये भी पढ़े: BMW की अफॉर्डेबल बाइक्स BMW G 310 R और BMW G 310 GS लॉन्च, जानें इनकी कीमत और खास फीचर्स

बता दें कि सैमसंग ने इस फ्रिज में व्यू इनसाइड कैमरा दिया है। इस फीचर के तहत यूजर अपने मोबाइल पर फ्रिज को बिना खोले उसके अंदर की चीजों को देख सकते है। इस फ्रिज में यूजर डिजिटली एक्सपायरी डेट की लेबलिंग भी कर सकते है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story