Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Samsung अपनी M सीरीज से देगा Xiaomi को कड़ी टक्कर, कीमत होगी 10 हजार से कम

भारत का स्मार्टफोन बाजार काफी तेजी से बढ़ रहा है, इसके साथ ही चीन की स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने भी अपना दबदबा बना रखा है।

Samsung अपनी M सीरीज से देगा Xiaomi को कड़ी टक्कर, कीमत होगी 10 हजार से कम
X

भारत का स्मार्टफोन बाजार काफी तेजी से बढ़ रहा है, इसके साथ ही चीन की स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने भी अपना दबदबा बना रखा है। वहीं दूसरी तरफ सभी स्मार्टफोन निर्मता कंपनी शाओमी को कड़ी टक्कर देने के लिए कम कीमत के स्मार्टफोन को मार्केट में उतार रही है।

इस कड़ी में अब कोरिया की स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Samsung जल्द ही अपनी नई सीरीज M सीरीज को पेश करने जा रही है। आइए जानते है इस सीरीजे के बारे में....

WhatsApp यूजर्स की पर्सनल चैट दुसरे फोन पर हो रहे है एक्सिस, जानें सब कुछ

कोरिया की स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Samsung अपनी M सीरीज के तहत Galaxy M10, M20 और M30 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

सैमसंग इस फोन को 28 जनवरी 2019 को लॉन्च करेगी और साथ ही कंपनी इन फोन से देश के युवाओं को लुभाने की कोशिश करेगी।

साथ ही सैमसंग इस फोन में कई तरह के खास फीचर दे सकती है, जिसमें Infinity-U और Infinity-V कटआउट शामिल हो सकते है।

वहीं अगर इस सीरीज के फोन की कीमत की बात करें तो सैमसंग इन फोन्स की कीमत 10 हजार से लेकर 20 हजार तक रख सकते है। साथ ही इन फोन को अमेज़न के साथ सैमसंग अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध करेगी।

Samsung M Series संभावित फीचर

सैमसंग इन फोन में 6.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दे सकते है और साथ ही फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दे सकती है।

Samsung M Series की कीमत

इसके साथ ही सैमसंग के ग्लोबल उपाध्यक्ष असीम वारसी ने कहा है कि कंपनी इस सीरीज को दो स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। साथ ही एम 10 की कीमत 9,500 रुपए और एम 20 की कीमत 15,000 रुपए रख सकती है।

सैमसंग के ग्लोबल उपाध्यक्ष असीम वारसी ने कहा है कि हम भारत में स्थित अपनी डिजाइन टीम और मजबूत अनुसंधान के साथ विकास तंत्र से भारत के लिए उत्पाद का विकास करेंगे।

उन्होंने आगे कहा है कि हमने इस देश में बहुत ही निवेश किया है और बाकि कंपनियों की तरह हम एक नजरिए और निवेश लिस्ट को नहीं देखते है।

एंड्रॉयड यूजर्स को जल्द मिलेगा Whatsapp Fingerprint फीचर, जानें इसके बारे में

बता दें कि Samsung की यह नई एम सीरीज नोएडा स्थित फैक्टरी में बनाए जा रहे है और साथ ही सैमसंग की यह इकाई दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल मेकर फैक्टरी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story