Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Samsung Independence Day Sale में स्मार्टफोन पर दे रहा 20 हजार का डिस्काउंट, जानें अन्य ऑफर्स

इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने ग्राहकों के लिए Samsung Independence Day sale का आयोजन एक अगस्त से लेकर पांच अगस्त के बीच किया है। इस सेल में सैमसंग अपने सभी प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दे रहा है।

Samsung Independence Day Sale में स्मार्टफोन पर दे रहा 20 हजार का डिस्काउंट, जानें अन्य ऑफर्स
X

इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने ग्राहकों के लिए Samsung Independence Day sale का आयोजन एक अगस्त से लेकर पांच अगस्त के बीच किया है।

इस सेल में सैमसंग अपने सभी प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दे रहा है और साथ ही प्रीमियम फोन्स पर 20 हजार तक का डिस्काउंट भी दे रहा है। इसके साथ ही कंपनी अन्य प्रोडक्ट्स पर कैशबैके के ऑफर्स भी दे रहा है।

ये भी पढ़े: Apple पहली दुनिया की ट्रिलियन डॉलर कंपनी बनी, जानें इसके शेयर वैल्यू

सैमसंग इस स्वतंत्रता दिवस की सेल में अपनी एस सीरीज के स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट दे रहा है। कंपनी गैलेक्सी एस 7 और एस 7 एज पर 8,000 तक का कैशबैक दे रही है। साथ ही यह कैशबैक 8,000 से बढ़कर 12,000 तक का हो जाएगा।

साथ ही कंपनी गैलेक्सी एस 7 पर 4,000 तक का अश्योर्ड कैशबैक भी दे रही है और एक्सचेंज पर 8,000 तक का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने ग्राहकों के लिेए इस फोन की खरीद पर 24 महीने की ईएमआई का ऑपशन भी दे रही है। ग्राहकों के लिए यह ऑफर ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन स्टोर पर भी मिलेगा।

सैमसंग ने गैलेक्सी एस 7 एज की कीमत 42,900 रुपए रखी है। कंपनी इस फोन पर 20,000 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है। अगर ग्राहक इस फोन को क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए खरीदते है तो कंपनी उर पर 8,000 रुपए तक का कैशबैक दे रही है।

इसके साथ ही इस फोन के एक्सचेंज पर 12,000 तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

ये भी पढ़े: BlackBerry Evolve और Evolve X स्मार्टफोन्स लॉन्च, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy S7 और S7 एज के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग ने गैलेक्सी एस 7 में 5.1 इंच क्यूएचडी के साथ एस 7 एज में 5.5 इंच की डिस्प्ले दी है। अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने दोनों फोन्स में डुअल कैमरा सेटअप दिया है और इन दोनों फोन्स में 12 मेगापिक्सल के डुअप कैमरे दिए है।

वहीं फ्रंट में सैमसंग ने 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। कंपनी ने इस फोन में 4 जीबी की रैम दी है। कंपनी ने इस फोन में 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन में लॉन्च किया है। साथ ही कंपनी ने इन फोन्स में 3,000 एमएएच की बैटरी दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story