Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Samsung Galaxy Wide 3 लॉन्च, 13 मेगापिक्सल के रियर और फ्रंट के साथ है कैमरा, जानें इसके फीचर्स

Samsung ने अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy Wide 3 को दक्षिण कोरिया में लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन गैलेक्सी वाइड 2 का अपग्रेड वर्जन है।

Samsung Galaxy Wide 3 लॉन्च, 13 मेगापिक्सल के रियर और फ्रंट के साथ है कैमरा, जानें इसके फीचर्स
X

Samsung ने अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy Wide 3 को दक्षिण कोरिया में लॉन्च कर दिया है, इसके साथ ही यह स्मार्टफोन गैलेक्सी वाइड 2 का अपग्रेड वर्जन है।

वहीं दक्षिण कोरिया में इस फोन की कीमत भारतीय रुपयो में करीब 19,000 रुपये है और साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो कलर वेरियंट में लॉन्च किया है, जिसमें सिल्वर और गोल्ड कलर शामिल है। लेकिन अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि यह फोन भारत में कब लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़े:Samsung Galaxy J6 को सिर्फ 990 रुपये में खरीद सकते हैं ग्राहक, जानें स्पेशल फीचर्स

Samsung Galaxy Wide 3 के फीचर्स

सैमसंग ने इस फोन में 5.5 इंच की एचडी डिस्प्ले दिया है, साथ ही इस फोन में 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया है। वहीं यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलता है और इस फोन में कंपनी 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी है, जिसको एसडी कार्ड की मदद से 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा

अगर हम कैमरे की बात करें तो इस फोन में कपंनी ने तस्वीरें कैपचर करने के लिए और वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है, साथ ही अच्छी सैल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। वहीं इसके अलावा इसमें फेस रिकग्निशन फीचर भी दिया है।

अन्य फीचर्स

कंपनी इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिेए 4 जी एलटीई, वाई-फाई, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी के साथ रेडियो भी दिया है। इस फोन में 3300 एमएएच की बैटरी भी दी है।

ये भी पढ़े: Mobiistar XQ डुअल और Mobiistar CQ लॉन्च, देगा VIVO Y71 को कड़ी टक्कर, जानें स्पेसिफिकेशन

बता दें कि भारतीय स्मार्टफोन बाजार में सैमसंग ने अपने नए चार स्मार्टफोन लॉन्च किए थे, जिसमें दो जे सीरीज के थे और दो ए सीरीज के थे। सैमसंग ने गैलेक्सी जे6 के साथ जे8 को लॉन्च और साथ ही ए सीरीज के गैलेक्सी ए6 के साथ ए6प्लस को लॉन्च किया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story