Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Samsung Galaxy Note 9 की लॉन्च से पहले फीचर्स हुए लीक, जानिए इसके स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने नए फोन गैलेक्सी नोट 9 को 9 अगस्त को लॉन्च कर सकती है, इसके साथ ही सैमसंग ने मीडिया को इसके लॉन्च के इवेंट के लिए इंवाइट भी किया है।

Samsung Galaxy Note 9 की लॉन्च से पहले फीचर्स हुए लीक, जानिए इसके स्पेसिफिकेशन
X

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने नए फोन गैलेक्सी नोट 9 को 9 अगस्त को लॉन्च कर सकती है, इसके साथ ही सैमसंग ने मीडिया को इसके लॉन्च के इवेंट के लिए इंवाइट भी किया है। लेकिन सैमसंग के इस फोन की जानकारी लीक हो चुकी है, वहीं यह भी माना जा रहा है इस फोन के साथ एस पेन दिया जा सकता है।

इससे पहले भी सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 की जानकारी लीक हो चुकी है, वहीं इस बार यह जानकारी लीक हुई है कि इस फोन में कंपनी ने 2.0 इनफिनिटी डिस्प्ले दे सकती है। वहीं यह भी माना जा रहा है कि इस फोन में कंपनी ने 6.3 इंच की डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 हो सकता है।

साथ ही यह आटकले लगाई जा रही है कि कंपनी ने इस फोन में दो अलग प्रोसेसर दे सकती है, जिसमें एक्सीनोस 9810 और स्नेपड्रैग्न 845 प्रोसेसर शामिल हो सकती है।

वहीं यह भी जानकारी सामने आई है कि इस फोन में कंपनी ने कई स्टोरेज के विकल्प दिेए है, जिसमें 64GB, 128GB और 256GB शामिल हो सकते है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी इस फोन के कैमरे में भी काफी सुधार कर सकती है।

बता दें कि सैमसंग के इस फोन की कई जानकारियां लीक हो चुकी है, लेकिन अब इस फोन के डिजाइन को लेकर जानकारी सामने आई है। वहीं यह पता चला है कि इस फोन में कंपनी ने अलग से कैमरा शटर बटन दिया जा सकता है। वहीं इस फोन में करीब 5 फिजिकल बटन कंपनी दे सकती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story