Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Airtel Samsung Galaxy Note 9 रोज मिलेगा 100 जीबी डेटा, बस करें ये छोटा सा काम

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने पिछले वीक में अपना नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 को लॉन्च किया था। 22 अगस्त को सैमसंग के स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 की सेल शुरू हो जाएगी। इसके साथ ही यह फोन एयरटेल के ऑनलाइन स्टोर पर मिलेगा।

Airtel Samsung Galaxy Note 9 रोज मिलेगा 100 जीबी डेटा, बस करें ये छोटा सा काम
X

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने पिछले वीक में अपना नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 को लॉन्च किया था। 22 अगस्त को सैमसंग के स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 की सेल शुरू हो जाएगी।

इसके साथ ही यह फोन एयरटेल के ऑनलाइन स्टोर पर मिलेगा। साथ ही अगर ग्राहक इस फोन को प्री-बुक करते है तो उन्हें सिर्फ 7,900 रुपए की पेमेंट करनी होगी। साथ ही एयरटेल इस फोन की खरीद पर ग्राहकों को 100 जीबी डेटा दे रहा है। हम आपको इस ऑफर की जानकारी देंगे-

ये भी पढ़े: BSNL ने डेटा प्लान किया पेश, मिलेगा 45 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा, जानें कैसे करें रिचार्ज

Samsung Galaxy Note 9 ऑफर

ग्राहक इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते है तो उन्हें इस फोन को एयरटेल के ऑनलाइन स्टोर पर बुक करना होगा, जिसके बाद उन्हें 7,900 रुपए का भुगतान करना होगा।

इसके बाद कंपनी ग्राहकों को ईएमआई का ऑप्शन देगी, जिसमें 2,999 रुपए की दर से 24 महीने की ईएमआई शामिल है। ईएमआई के खत्म होने के बाद ग्राहक को यह स्मार्टफोन 79,876 रुपए में पड़ेगा।

एयरटेल भी अपने ग्राहकों को इस फोन की खरीद पर हर महीने 100 जीबी डेटा दे रही है। कंपनी एयरटेल के ऐप्स, टीवी और म्यूजिक का भी लाभ दे रही है। साथ ही एयरटेल अपने ग्राहकों को इस फोन की खरीद पर एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है।

Samsung Galaxy Note 9 के स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग ने इस फोन में 6.4 इंच की क्वाड एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 1440x2960 पिक्सल है। कंपनी ने इस फोन में 2.7 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा कोर एक्सीनॉस 9810 प्रोसेसर दिया है। सैमसंग का यह फोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Samsung Galaxy Note 9 का कैमरा

सैमसंग ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल के दो सेंसर दिए है और साथ ओआईएस से भी लैस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए सैमसंग ने इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

ये भी पढ़े: जानें कौन सा है स्मार्टफोन है गेम खेलने के लिए सबसे अच्छा, ये है इनकी लिस्ट

Samsung Galaxy Note 9 के अन्य फीचर्स

सैमसंग ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल बैंड वाईफाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट, 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिए है। साथ ही कंपनी ने इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story