Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Samsung का Galaxy J6 हुआ सस्ता, मिल रहे हैं खास ऑफर, जानिए इसकी नई कीमत

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारत में अपने यूजर्स के लिए सैमसंग गैलेक्सी जे6 की कीमत को कम कर दिया है, इसमें कंपनी ने 4 जीबी रैम वाले वेरियंट की कीमत कम कर दी है।

Samsung का Galaxy J6 हुआ सस्ता, मिल रहे हैं खास ऑफर, जानिए इसकी नई कीमत
X

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारत में अपने यूजर्स के लिए सैमसंग गैलेक्सी जे6 की कीमत को कम कर दिया है, इसमें कंपनी ने 4 जीबी रैम वाले वेरियंट की कीमत में कम कर दी है।

भारत में इस फोन को दो वेरियंट मौजूद है, जिसमें से एक वेरियंट की कीमत को कम कर दिया है। मई के महीने में कंपनी ने गैलेक्सी जे6 को गैलेक्सी जे8 के साथ लॉन्च किया था।

सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी जे6 की कीमत को कम करके 15,990 रुपए कर दी है। इससे पहले इस फोन की कीमत 16,490 रुपए थी और अब सैमसंग के ग्रहाक इस फोन को ई-स्टोर से भी खरीद सकते है। साथ ही ग्रहाक आईसीआईसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीद सकते है और उन्हें 1,500 रुपए तक का कैश बैक मिलेगा।

Samsung Galaxy J6 के स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस फोन में 5.6 इंच का सुपर एचडी डिस्प्ले दिया है, साथ ही इस फोन का आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है। कंपनी ने इस फोन में Exynos 7870 प्रोसेसर दिया है और साथ ही कंपनी ने इस फोन में 3 जीबी रैम और 4 जीबी रैम के साथ 32 जीबी और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है।
जिसको एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है और साथ ही फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। सैमसंग ने दोनों तरफ एलइडी फ्लैश भी दिया है।
अगर कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VOLte , Wi-Fi,ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS और एक 3.5mm हेडफोन जैक दिया है। कंपनी ने इस फोन में 3,000 एमएएच की बैटरी दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story