Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Samsung Galaxy A8 Star स्मार्टफोन लॉन्च, डुअल रियर कैमरे और 6 जीबी रैम से है लैस

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Galaxy A8 Star लॉन्च कर दिया है। इस फोन के लॉन्च से पहले ऐमजॉन पर इसका एक टीजर जारी कर दिया गया था।

Samsung Galaxy A8 Star स्मार्टफोन लॉन्च, डुअल रियर कैमरे और 6 जीबी रैम से है लैस
X

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Galaxy A8 Star लॉन्च कर दिया है। इस फोन के लॉन्च से पहले ऐमजॉन पर इसका एक टीजर जारी कर दिया गया था और साथ सैमसंग ने इस फोन में शानदार फीचर्स दिए है। जिसमें IntelliCam कैमरा सेटअप, इनफिनिटी डिस्प्ले और बिक्स्बी सपॉर्ट फीचर्स से लैस है। साथ ही भारत के लोग इस फोन को काफी पसंद कर रहे है।

ये भी पढ़े: Voadafone ने 159 रुपए का डेटा प्लान किया लॉन्च, मिलेगी अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा, देगा Jio और Airtel को टक्कर

Galaxy A8 Star की कीमत

सैमसंग ने इस फोन की कीमत 34,990 रुपए रखी है। साथ ही कंपनी ने इस फोन में 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है। वहीं इस फोन की सेल 27 अगस्त से शुरू हो जाएगी। साथ ही बंक भी इस फोन की खरीद पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी दे रही है।

Galaxy A8 Star के स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग ने इस फोन में 6.3 इंच एचडी प्लस सुपर एमेलेड डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 1080x2160 पिक्सल है साथ ही इसका आसपेक्ट रेशियो 18.5:9 है। कंपनी ने इस फोन में ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया है और साथ ही कंपनी का यह फोन एंड्रोइड ओरियो पर चलता है।

Galaxy A8 Star का कैमरा

कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल के साथ 24 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 24 मेगापिक्स का सेल्फी कैमरा दिया है।

ये भी पढ़े: WhatsApp ने भारत सरकार की मानी सभी शर्तें, लेकिन मेसेज सोर्स पर नहीं बनी बात

Galaxy A8 Star के अन्य फीचर्स

कंपनी ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिए है। सैमसंग ने इस फोन 3700 एमएएच की बैटरी दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story